Rahul Gandhi के समर्थन में विपक्ष एकजुट, संसद भवन से विजय चौक के लिए निकाला मार्च

Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के मोदी सरनेम को लेकर दिए गए बयान पर विवाद अब थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल में गुजरात के सूरत कोर्ट ने सांसद राहुल गांधी को 2 वर्ष जेल की सजा सुनाई है।

0
116
Rahul Gandhi top news on March
Rahul Gandhi top news on March

Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के मोदी सरनेम को लेकर दिए गए बयान पर विवाद अब थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल में गुजरात के सूरत कोर्ट ने सांसद राहुल गांधी को 2 वर्ष जेल की सजा सुनाई है।इसे लेकर विपक्षी दल मोर्चाबंदी भी कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही शुक्रवार को भी हुआ।

राहुल गांधी के समर्थन में विपक्षी दलों के सांसदों ने मिलकर संसद भवन से विजय चौक के लिए मार्च निकाला। इस दौरान विपक्षी सांसद अपने साथ लोकतंत्र खतरे में हैं लिखा बड़ा पोस्‍टर पकड़े हुए थे।पुलिस ने उन्‍हें रोक दिया। पुलिस की ओर से कहा गया कि यहां धारा 144 लगाई गई है।

Rahul in parliament 2 min 1
Congress

Rahul Gandhi: लोकसभा की कार्यवाही स्‍थगित

Rahul Gandhi:मालूम हो कि मानहानि मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद शुक्रवार सांसद राहुल गांधी लोकसभा पहुंचे।हंगामे के चलते लोकसभा की कार्यवाही शुरू होने के थोड़ी ही देर बाद स्‍थगित कर दी गई।सदन की कार्यवाही शुरू होने से पूर्व ही कांग्रेस सांसदों की बैठक में शामिल हुए।बैठक के दौरान कांग्रेस संसदीय दल की अध्‍यक्ष सोनिया गांधी भी मौजूद थीं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here