राहुल गांधी मना रहे हैं अपना 53वां जन्मदिन, कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे समेत आम से खास लोगों ने दी बधाइयां…

0
111
Rahul Gandhi Birthday
Rahul Gandhi Birthday

Rahul Gandhi Birthday: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व सांसद राहुल गांधी आज 53 साल के हो गए। वे अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। इनके जन्मदिन को लेकर आम से खास लोग बधाइयां दे रहे हैं। कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल गांधी को ट्वीट कर उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। खड़गे ने लिखा,”राहुल गांधी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। संवैधानिक मूल्यों के प्रति आपकी अटूट प्रतिबद्धता और विपरीत परिस्थितियों में आपका साहस काफी सराहनीय है। आप करुणा और सद्भाव का संदेश फैलाते हुए सत्ता के लिए सच बोलना जारी रखें और लाखों भारतीयों की आवाज बनें।”

Rahul Gandhi Birthday
Rahul Gandhi Birthday

Rahul Gandhi Birthday:कांग्रेस ने अपने नेता को दी बधाई

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है। कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा,”एक निडर नेता और भारत को एकजुट रखने की उनकी अटूट प्रतिबद्धता के लिए। प्यार में उनके अटूट विश्वास के लिए, एक ऐसा प्यार जो क्षमा करने, विश्वास करने, आशा करने और मतभेदों को गले लगाने के लिए तैयार है। हमारे अपने ‘मोहब्बत की दुकान’ के लिए – जन्मदिन मुबारक हो राहुल गांधी जी।”


कांग्रेस अध्यक्ष और पार्टी के अलावा तमाम कार्यकर्ता, नेता और मुख्यमंत्रियों ने भी राहुल गांधी को बधाई दी है।

छत्तीसगढ़ के सीएम और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने राहुल गांधी को जन्मदिन पर बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा,”बिना डरे सत्ता से सवाल करने वाले और करोड़ों लोगों को सवाल करने का साहस देने वाले जनप्रिय नेता राहुल गांधी जी को हम सब की तरफ से जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं। आपका साहस देशवासियों को यूं ही ताकत देता रहे, ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं।”

कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने भी राहुल गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा,”जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं राहुल गांधी जी। जनसेवा के प्रति आपका समर्पण और प्रतिबद्धता वास्तव में प्रेरणादायी है। यह वर्ष आपके लिए अपार खुशियां, अच्छा स्वास्थ्य और सकारात्मक बदलाव लाने के लिए और अधिक शक्ति लेकर आए।”

पंखुड़ी पाठक ने राहुल गांधी को बर्थडे वीश करते हुए लिखा,”आप भविष्य हैं,आप आशा हैं। आप हमारे समय के विवेक रक्षक हैं। आप साहस और सहानुभूति के प्रतीक हैं और आप जैसे असाधारण व्यक्ति के नेतृत्व में होना एक परम सम्मान की बात है। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं राहुल गांधी जी। आपके नेतृत्व में भारत एक विशाल मोहब्बत की दुकान बने।”

यह भी पढ़ेंः

गले में पट्टा डालकर युवक को बनाया ‘कुत्ता’, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने दिए जांच के आदेश

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव और हिंसा, जानिए चुनाव आयोग के SC जाने पर क्या बोले राज्यपाल सीवी आनंद बोस?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here