गले में पट्टा डालकर युवक को बनाया ‘कुत्ता’, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने दिए जांच के आदेश

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी समीर खान के आवास को तोड़ दिया है।

0
31
Bhopal Viral Video
Bhopal Viral Video

Bhopal Viral Video:मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक युवक को कुछ बदमाश उसके गले में पट्टा डालकर उसे कुत्ते की तरह भोंकने को कह रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बदमाशों के द्वारा ऐसा कहने पर वह युवक कुत्ते की तरह भोंकता भी है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। बता दें कि प्रदेश में इन दिनों धर्मांतरण पर भी बवाल मचा हुआ है। इस वीडियो में एक समुदाय के लोग उस दूसरे समुदाय के युवक से जबरदस्ती करते हुए भी दिखे। जिसपर वह युवक बोला,”मैं मियां भाई बनने को तैयार हूं।” हालांकि, वीडियो वायरल होते ही मामला तूल पकड़ लिया है। अब खुद प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले को संज्ञान में लिया है।

Bhopal Viral Video

Bhopal Viral Video:गिरफ्तार कर लिए गए हैं अपराधी- गृह मंत्री

भोपाल के इस घटना पर सोशल मीडिया पर काफी लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। वहीं, युवक की बदमाशों के द्वारा पिटाई करने पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई की बात कही है। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, गृह मंत्री ने कहा,”मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है और अपराधी गिरफ्तार भी हुए हैं।”

उन्होंने आगे कहा,”अतिक्रमण को चिन्हित कर उसे तोड़ने की कार्रवाई भी की गई। थानेदार को लाइन अटैच भी किया गया है।” नरोत्तम मिश्रा ने कहा,”आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम भी लगाया गया है।”

आपको बता दें कि इस वीडियो में समीर का नाम लिया जा रहा था। जिसे युवक को बेरहमी से पीटने का भी आरोप लगा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी समीर खान के आवास को तोड़ दिया है। घर तोड़ने की कार्रवाई पुलिस ने स्थानीय प्रशासन की मौजूदगी में कर दी है।

यह भी पढ़ेंः

राहुल गांधी मना रहे हैं अपना 53वां जन्मदिन, कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे समेत आम से खास लोगों ने दी बधाइयां…

“गोडसे को पुरस्कार देने जैसा है गीता प्रेस को गांधी शांति अवॉर्ड देना”, जयराम रमेश के बयान पर गृह मंत्री अमित शाह ने दी यह जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here