Home Tags Narottam Mishra news

Tag: Narottam Mishra news

गले में पट्टा डालकर युवक को बनाया ‘कुत्ता’, मध्य प्रदेश के...

0
Bhopal Viral Video:मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है।

“मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं” वाले बयान को...

0
Shweta Tiwari: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग की वजह से चर्चा में रहती हैं।

Narottam Mishra के बयान पर Bhupesh Baghel ने किया पलटवार, कहा-...

0
छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने नरोत्तम मिश्रा पर पलटवार करते हुए कहा कि सबसे पहले नरोत्तम मिश्रा ये बताएं कि माहात्मा गांधी को गाली देने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी से वो खुश हैं या दुखी हैं?

Madhya Pradesh के गृह मंत्री Narottam Mishra ने कालीचरण महाराज की...

0
Madhya Pradesh: कालिचरन महाराज (Kalicharan Maharaj) की गिरफ्तारी पर मंध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति जताई है।

Narottam Mishra ने दिया Sunny Leone को 3 दिन का Ultimatum,...

0
Madhya Pradesh के गृह मंत्री Narottam Mishra ने कहा है कि शारिब-तोशी और Sunny Leone जैसे लोग समझे और संभले। यदि 3...

Amazon से सल्फास मंगाकर खाने के मामले पर बोले Narottam Mishra-...

0
Amazon से सल्फास मंगाकर खाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए सरकार ऐसी कंपनियों के लिए नीति बनाने जा रही है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को मीडिया से चर्चा में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आज जहर लाकर दिया है, कल कोई हथियार भी मंगा सकता है। इसलिए इन कंपनियों पर नियंत्रण की जरूरत है।

Madhya Pradesh में Amazon की मदद से गांजे की खेप पहुंचाने...

0
Madhya Pradesh के भिंड में अमेजन के माध्यम से गांजे की खेप पहुंचाने पर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि सरकार की ओर से अमेजन से जांच में सहयोग करने की अपील की गयी है अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!