Viral Video: बाथरूम में नहा रही थी महिला, तभी खिड़की से घुस आया ये खतरनाक जीव, देखकर आपकी भी निकल पड़ेगी चीख

जरा सोचिए आप नहा रहे हैं और तभी अचानक से कोई खतरनाक कीड़ा या जीव आपके बाथरूम में घुस आए? तो आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं कि आप क्या करेंगे उस वक्त। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अजीबोगरीब जीव अचानक एक घर के बाथरूम में बनी खिड़की से अंदर घुसा चला आता है।

0
93
Viral Video: बाथरूम में नहा रही थी महिला, तभी खिड़की से घुस आया ये खतरनाक जीव, देखकर आपकी भी निकल पड़ेगी चीख
Lizard

Viral Video: सोशल मीडिया पर आपको आए दिन कोई न कोई हैरान करने वाली वीडियो देखने को मिल ही जाती है। हालांकि जब किसी खौफनाक वीडियो से हमारा सामना होता है, तो हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। लेकिन, कई बार ऐसे खतरनाक वीडियोज देखने को मिल जाते हैं जिनके बारे में हम सिर्फ कल्पना करने में ही डर जाते हैं। ऐसा लगता है कि बस हम तो हमारी जान गई। अब इन दिनों इंटरनेट पर ऐसी ही एक वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे ।

जरा सोचिए आप नहा रहे हैं और तभी अचानक से कोई खतरनाक कीड़ा या जीव आपके बाथरूम में घुस आए? उस दौरान आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं कि आप क्या करेंगे? बेशक यह इमेजिन करना बेहद मुश्किल है क्योंकि हम में से कोई भी ऐसी खौफनाक स्थिति में नहीं फंसना चाहेगा। मगर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही घटना घटित हुआ है। जो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अजीबोगरीब जीव अचानक एक घर के बाथरूम की खिड़की से अंदर घुसा चला आता है।

Lizard

Viral Video: बाथरूम में घुसी अजीब-ओ-गरीब छिपकली

आप वीडियो में देख सकते हैं कि बाथरूम में घुसने वाला यह जीव एक विशालकाय छिपकली है। यह छिपकली बाथरूम की खिड़की से अंदर घुसती है। जिस वक्त छिपकली बाथरूम में घुसती है, उस वक्त वहां एक महिला नहा रही होती है। नहाते वक्त जैसे ही उसकी नजर अजीब-ओ-गरीब छिपकली पर पड़ती है वो जोर से चिल्लाने लगती है।

Viral Video: बंद दरवाजे से कैसे बाहर निकली महिला ?

वायरल हो रहे वीडियो में यह भी सुना जा सकता है कि महिला अपनी मां से बाथरूम का दरवाजा खोलने के लिए कह रही है जो कि बंद था। हालांकि, इस बीच मां तुरंत दरवाजा नहीं खोलतीं है जब छिपकली सरकते-सरकते नीचे उतरने लगती है और बैलेंस बिगड़ते ही नीचे गिर जाती है तो महिला और जोर से चील्लाती है। तब जाकर कहीं दरवाजा खुलता है और वो बाथरूम से बाहर आ जाती है।

बताते चलें कि इस वीडियो को देखने वाले यूजर्स ने तरह-तरह कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अगर मैं ये देख लेती, तो हमेशा के लिए वो घर छोड़ देती’। एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं तो मर गई होती’।

ये भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here