Rahul Gandhi ने Narendra Modi पर किया वार, बताया सिर्फ दोस्‍तों के लिए काम करने वाला

0
297
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Congress के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केरल के वायनाड (Wayanad) से लोकसभा सांसद Rahul Gandhi ने सोमवार को एक Tweet के माध्‍यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर तंज कसा। राहुल गांधी ने पीएम मोदी का नाम लिए बिना उन पर हमला बोलते हुए कहा कि वो किसी भी धर्म के लोगों के नहीं है और न ही वो देश का भला करना चाहते हैं, वो तो सिर्फ अपने दोस्‍तों यानी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और गौतम अडानी (Gautam Adani) जैसे उघोगपतियों के लिए काम करते हैं। राहुल गांधी ने Tweet कर लिखा कि ” तुम हिंदू सिख ईसाई न मुसलमान के हो बस मित्रों के हो, ना देश ना इंसान के हो।

लोगों ने दी उनके Tweet पर प्रतिक्रिया

वायनाड सांसद के Tweet पर @MaheshA10684960 नाम के user ने लिखा कि ” पर जो मोदी जी को चोर बता रहे हैं उनसे एक छोटा सा सवाल , कोई भी एक ऐसा नेता बताओ जिसकी संपत्ति मोदी जी से कम हो और पापुलैरिटी मोदी जी से ज्यादा । अगर नहीं बता सकते तो कृपया मुंह बंद रखे। ”

https://twitter.com/MaheshA10684960/status/1437313136844054528

@mangellife29 नाम के user ने कहा कि ” देश को बचाना है मोदी और भाजपा को हटाना है। देश की यही पुकार अब बदलो मोदी सरकार Save india Don’t want BJP anymore Modi le duba ”

Rahul Gandhi ने कहा था कि ‘सरकार ने 7 साल में सबकुछ बेच दिया’

Congress के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने शनिवार को Narendra Modi के नेतृत्‍व वाली केंद्र सरकार पर हमला किया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने 70 साल में जो कुछ भी बनाया BJP ने सात ही साल में वह सब बेच दिया। कांग्रेस की छात्र इकाई भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (NSUI) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा था कि जब मुंबई (Mumbai) में आतंकी हमले हुए तो उस समय के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) को एक कमजोर प्रधानमंत्री कहा गया था, लेकिन मीडिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पुलवामा आंतकी हमले (Pulwama attacks) के समय सवाल नहीं किया।

यह भी पढ़ें :

राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर, एक हफ्ते पहले किया गया था बंद

Rahul Gandhi ने जिससे पानी शेयर किया उस व्‍यक्ति ने कहा, ”सरकार किसानों के लिए अच्‍छा काम कर रही है…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here