प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर अपने सांसदों को संयम के साथ बयानबाज़ी की नसीहत देते नजर आते हैं। लेकिन सांसदों को शायद अपनी मर्यादा और प्रधानमंत्री की नसीहत की कोई फिक्र नहीं है। यही वजह है कि बीजेपी के कई सांसद  समय-समय पर भड़काऊ और अमर्यादित बयान देते रहे हैं। इसी कड़ी में इस बार नाम जुड़ा है। यूपी के बाराबंकी  से सांसद प्रियंका रावत का जिन्होंने बातों ही बातों में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को खाल खिंचवाने की धमकी दे डाली।

सांसद प्रियंका रावत ने बाराबंकी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये धमकी दी है। उन्होंने एडिशनल एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह को भ्रष्ट और प्रॉपर्टी डीलर की संज्ञा दे दी। साथ ही उन पर और भी कई गंभीर आरोप लगाए। बीजेपी सांसद ने यहां तक कह डाला कि पिछली सरकार में जितनी मलाई खाई है, सब निकलवा लेंगे। साथ ही खाल भी खिचवा लेंगे।
बताया जा रहा है कि हत्या के एक मामले में बीजेपी सांसद प्रियंका रावत ने एडिशनल एसपी से सिफारिश की थी। जिसे एडिनशनल एसपी ने मानने से इनकार कर दिया। जिसके बाद वो भड़क गईं प्रियंका रावत इतनी नाराज हो गईं कि अपना आपा ही खो बैठीं और मीडिया के सामने ही एडिशनल एसपी की खाल खिंचवाने की धमकी देने लगीं। सांसद ने यह भी कहा कि जो अधिकारी जनपद की जनता व कार्यकर्ता के लिए कार्य करेगा वही जनपद में टिक पायेगा।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी बीजेपी सांसदों को ये नसीहत दे चुके हैं कि अधिकारियों पर काम के लिए दबाव न बनाएं। साथ ही वो ट्रांसफर और पोस्टिंग के चक्कर में न पड़ें। दूसरी तरफ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और डीजीपी सुलखान सिंह भी बार-बार अधिकारियों को बिना दबाव के काम करने के निर्देश दे रहे हैं। ऐसे में बीजेपी सांसद का एक पुलिस अधिकारी को इस तरह धमकी देना कई सवाल खड़े करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here