केरल नन रेप केस मामला और भी ज्यादा संगीन होता जा रहा है। इस मामले में अब हत्याएं भी होने लगी है। दरअसल, केरल के चर्चित नन रेप केस के आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ बयान देने वाले फादर कुरियाकोस कट्टूथारा की मौत हो गई है। कुरियाकोस की उम्र करीब 62 साल थी। कुरियाकोस का शव सोमवार को जालंधर में मिला। खबरों की मानें तो कुरियाकोस को लगातार धमकियां मिल रही थी और हाल ही में उनकी कार पर हमला भी हुआ था। अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि यह आत्महत्या है या मर्डर। कुरियाकोस का शव जालंधर के भोगपुर इलाके में मृत अवस्था में पाया गया है।

दसुया के डीएसपी एआर शर्मा के मुताबिक, फादर कुरियाकोस दसुया के सेंट पॉल्स चर्च में रहते थे और वहीं से उनका शव बरामद किया गया है। उनके शरीर पर किसी चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। लेकिन मौका-ए वारदात से ब्लड प्रेशर की गोलियां मिली हैं। वहीं उनके बिस्तर पर उल्टी करने के निशान हैं। बताया जा रहा है कि कुरियाकोस एक पादरी थे और स्कूल के प्रिंसिपल भी थे। उनके भाई जोश कुरियाकोस ने बताया कि फिलहाल उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लगेगा।

बता दें कि केरल की नन के साथ रेप केस में फंसे फ्रैंको मुलक्कल को भारी दबाव के बाद इस्तीफा देना पड़ा था। उनके खिलाफ कुरियाकोसे ने बयान दर्ज कराया था। कुरियाकोसे के भाई जोस कट्टूथारा ने हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उनके भाई की हत्या की गई है। उन्हें पिछले कुछ समय से धमकियां मिल रही थीं। भाई का शव मिलने की खबर मिलते ही वे अल्प्पे के लिए रवाना हो गए हैं। उन्होंने कहा कि वे अलप्पे पहुंचकर इस मामले में शिकायत दर्ज कराएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here