राष्ट्रपति चुनाव में कौन होगा विपक्ष का उम्मीदवार? कयासों के बीच शरद पवार से मिलीं ममता बनर्जी

0
153

राष्ट्रपति चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee) ने दिल्ली में NCP प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) से उनके घर पर मुलाकात की है। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने राष्ट्रपति चुनाव (President election 2022) पर चर्चा की है। बता दें कि ये बैठक करीब 20 मिनट चली। बैठक को लेकर शरद पवार ने ट्वीट कर लिखा कि ममता बनर्जी ने आज दिल्ली (DELHI) में मेरे आवास पर मुझसे मुलाकात की। हमने अपने देश से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की है।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( CM Mamata Banerjee ) राष्ट्रपति चुनाव को लेकर गैर भाजपा दलों की बैठक के लिए मंगलवार को दिल्ली (Delhi) पहुंची थीं और आगामी राष्ट्रपति चुनाव में संयुक्त रणनीति तैयार करने के मकसद से बनर्जी ने 15 जून को बैठक भी बुलाई है। जिसमें विपक्षी दलों के नेताओं से शामिल होने का अनुरोध किया गया है।इसको लेकर उन्होंने पिछले हफ्ते विपक्षी दलों के 22 नेताओं और मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखा था।

Presidential Election 2022: विपक्ष के कई नेताओं के बैठक में हिस्सा लेने के संकेत

आपको बता दें कि इस बैठक को लेकर चर्चा ये है कि इस बैठक में विपक्ष के कई नेता हिस्सा ले सकते हैं। ममता बनर्जी ने जिन 22 नेताओं को पत्र लिखा है उनमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी (Sitaram Yechuri) शामिल हैं।  

संबंधित खबरें…

राष्ट्रपति चुनाव की घोषणा के बाद मंच पर एक साथ दिखे पीएम मोदी और उद्धव ठाकरे, जानिए क्या हैं इसके मायने…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here