प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ में भले एक दिन के लिए चुनाव प्रचार में उतरे हों लेकिन मध्यप्रदेश में पार्टी अपने सबसे बड़े चेहरे के साथ पूरी ताकत झोंकने के मूड में है। यहां पीएम मोदी एक दो दिन नहीं बल्कि पूरे 5 दिन प्रचार करेंगे। कहा जा रहा है कि इस दौरान मोदी 10 जनसभाओं को संबोधित कर सकते हैं। मोदी की इन 10 रैलियों के जरिए भाजपा का मकसद 100 से ज्यादा विधानसभाओं सीटों पर असर छोड़ना होगा।

मोदी के दौरे की शुरूआत होगी 16 नवंबर को। जगह ग्वालियर और शहडोल। उसके बाद कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा, इंदौर, रीवा, मंदसौर, जबलपुर समेत 10 बड़े और राजनीतिक तौर पर अहम शहरों में पीएम मोदी ताबड़तोड़ प्रचार करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी 14 नवंबर के बाद प्रदेश में सक्रिय हो जाएंगे। वो सात दिन तक पार्टी के लिए प्रचार की कमान संभालेंगे।

कहां और कब होंगी मोदी की सभाएं

पीएम मोदी 16 नवंबर को ग्वालियर और शहडोल में रैली करेंगे तो 18 नवंबर को छिंदवाड़ा और इंदौर में 20 नवंबर को झाबुआ, रीवा में जनसभा करेंगे 23 नवंबर को मंदसौर और छतरपुर में और 25 नवंबर को विदिशा और जबलपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

बता दें चुनावों में पीएम की ताबड़तोड़ रैलियां काफी सुर्खियों में रहती है। इससे पहले गुजरात में भी पीएम ने तूफानी दौरा कर 30 रैलियों को संबोधित किया था। जिन सीटों पर इस बार मोदी प्रचार करने वाले हैं, वो शिवराज सरकार के लिए राजनीतिक तौर पर काफी अहमियत रखती हैं। बता दें मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को मतदान होना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here