आपने कई बार सुना होगा फला मंत्री के गाड़ी से बैग हुआ चोरी, मंत्री की बेटी का पर्स छीन कर चोर हुए लापता। ये खबरे तो पुरानी लगती हैं और बड़ी आम सी हैं। उत्तरप्रदेश के वाराणसी से एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे सुनकर आप कहेंगे आपराधियों के हौसले बुलंद नहीं, बेहद बुलंद हैं। यहां पर कुछ शरारती तत्वों ने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र के कार्यालय को बेचने की कोशिश की। कार्यालय को बेचने के लिए OLX पर प्रचार किया जा रहा था। इस वेबसाइट पर ऑफिस के अंदर और बाहर दोनों की तस्वीरें थी।

बेचने वालों ने इसकी कीमत 7.5 करोड़ रुपये बताई थी। दफ्तर के अंदर की जानकारी, कमरों, पार्किंग की सुविधा और अन्य सभी बातों के बारे में बताया गया।  

मामला पुलिस के संज्ञान में आते ही, विज्ञापन को हटवा दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जिस व्यक्ति ने फोटो खींचकर OLX पर डाली थी, वो भी गिरफ्तार किया जा चुका है।

इस मामले में पुलिस की ओर से बयान भी जारी किया गया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में एक्शन हुआ है, 4 लोग हिरासत में हैं, एक गिरफ्तार है और पूछताछ की जा रही है। 

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में कार्यालय बनाया हुआ है, जहां लोग अपनी परेशानी बताने के लिए आते हैं। पीएम मोदी का ये कार्यालय वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के जवाहर नगर एक्सटेंशन में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here