रेलवे की हालत इन दिनों बहुत खराब चल रही है पर अब हमारे रेल मंत्री की भी हालत खराब हो गई है। दरअसल रेल मंत्री पीयूष गोयल बीमार हैं। कल  रेल मंत्री बेचैनी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि अब वह ठीक हैं।

रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी की माने तो सोमवार शाम 6:30 बजे छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस पर शाम 6:30 पर संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने वाले थे। इस दौरान उन्हें बेचैनी महसूस हुई। जिसकी शिकायत करने पर एंबुलेंस बुला ली गई, लेकिन उन्होंने अपने वाहन में ही जाना पसंद किया। फिर बाद में उन्हें तुरंत ही एक निजी अस्पताल ले जाया गया। रेल मंत्री के कार्यालय ने बताया है कि उनकी किडनी में स्टोन है। अब उनकी हालत स्थिर है। उनका आपरेशन नहीं किया जाएगा, लेकिन उन्हें निगरानी में रखा गया है।

अस्पताल में भर्ती कराए जाने से पहले गोयल ने एलफिंसटन रोड और करी रोड स्टेशनों का दौरा किया। उन्होंने वहां सेना द्वारा किए जा रहे फुट ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य का जायजा लिया। गोयल ने मध्य और पश्चिमी रेलवे के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस पर बेचैनी की शिकायत की।

अधिकारी ने कहा कि अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद मंत्री ने एसिडिटी के कारण बेचैनी की शिकायत की। वह पैदल चलने में सक्षम थे और अपने वाहन से ही जाने का फैसला किया, लेकिन प्रोटोकॉल के तहत एम्बुलेंस बुलाई गई थी। उन्हें (गोयल को) एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह अब ठीक हैं।

इसी बीच गोयल ने ट्वीट कर कहा कि एलफिन्सटन रोड रेलवे स्टेशन का दौरा किया और फुट ओवरब्रिज के निर्माण कार्य की प्रगति की समीक्षा की। सेना तय समय के भीतर अवसंरचना को बनाने के लिए लगातार काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here