गुजरात में विधानसभा चुनाव आखिरी दौर में पहुंच गया है। 14 दिसंबर को दूसरे और अंतिम चरण के लिए मतदान होना है। ऐसे में चुनाव प्रचार भी जोरों पर है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी रविवार को 26वीं बार मंदिर पहुंचे। लेकिन जब वह दर्शन करके मंदिर से बाहर आए तो उन्हें मोदी के नारे सुनने को मिले।

राहुल गांधी आज खेड़ा में डकोर के श्री रणछोड़जी मंदिर में दर्शन दर्शन करने पहुंचे। जब राहुल गांधी पूजाकर बाहर निकले तो सैकड़ों लोगों की भीड़ मौजूद थी। उन्होंने जनता के अभिवादन के लिए हाथ हिलाया, तो लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद राहुल अपनी कार में बैठकर काफिले के साथ वहां से निकल गए।

राहुल गांधी ने कई रैलियों को संबोधित भी किया। डकोर की जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी के खिलाफ की गई एक आपत्तिजनक टिप्पणी का विरोध किया। दरअसल, जब राहुल गांधी पीएम मोदी और बीजेपी की आलोचना कर रहे थे, उसी वक्त सामने मौजूद एक समर्थक ने पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी की। राहुल गांधी यहीं रुक गए। उन्होंने उस शख्स को इसके लिए फटकार लगाई।

राहुल ने पीएम के खिलाफ टिप्पणी करने वाले से कहा, ‘देखिए आप गलत शब्द का प्रयोग मत करिए, वो प्रधानमंत्री हैं, वो एक पद है। आप कांग्रेस पार्टी के हो, प्यार से बात कीजिए, मीठे शब्द प्रयोग करो और उन्हें हराइए।’

दरअसल, राहुल का ये बयान कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की उस टिप्पणी पर भी नसीहत माना जा रहा है, जिसमें उन्होंने पीएम के खिलाफ ‘नीच’ शब्द का इस्तेमाल किया था।

बता दें कि राहुल शुक्रवार को भी अहमदाबाद के मोगलधान-बावला मंदिर गए थे। यहां  सोनिया गांधी से पुजारी की बात कराई। बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए राहुल गांधी करीब 2 महीने से प्रचार में जुटे हैं। शनिवार को पहले फेज की वोटिंग हुई। दूसरे फेज में अब 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे, नतीजे 18 तारीख को आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here