ममता के मंत्री ने अपने गार्ड के 10 रिश्तेदारों की लगवाई थी सरकारी नौकरी, ऐसे हुआ खुलासा..

दरअसल, हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। जहां दायर याचिका में कहा गया है कि पार्थ चटर्जी ने अपने विश्वंभर मंडल के 10 रिश्तेदारों की सराकारी नौकरी लगवाई थी।

0
290
Partha Chatterjee
Partha Chatterjee: पार्थ चटर्जी ने लगवाई अपने गार्ड के 10 रिश्तेदारों की नौकरी

Partha Chatterjee: पश्चिम बंगाल शिक्षा भर्ती घोटाले की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है,वेसै-वैसे चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। दरअसल,अब टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी पर आरोप लगा है कि उन्होंने अपने गार्ड के 10 रिश्तेदारों की सरकारी नौकरी लगवाई थी। दरअसल, हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। जहां दायर याचिका में कहा गया है कि पार्थ चटर्जी ने अपने गार्ड विश्वंभर मंडल के 10 रिश्तेदारों की सराकारी नौकरी लगवाई थी। वहीं अब हाईकोर्ट ने इस याचिका को भी शिक्षा भर्ती घोटाले की मूल याचिका के साथ जोड़कर जांच करने का आदेश दिया है।

Partha Chatterjee

Partha Chatterjee: डायमंड सिटी में पार्थ चटर्जी के मिले थे 3 आलीशान बंगले

गौरतलब है की शिक्षा भर्ती घोटाले के आरोप में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय जांच कर रही है। जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे निकलकर सामने आ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय को डायमंड सिटी में पार्थ चटर्जी के तीन और बंगले मिले थे। बताया जा रहा है कि पार्थ चटर्जी एनिमल लवर हैं इसलिए इनमें से एक फ्लैट ऐसा भी है, जिसमें पार्थ चटर्जी अपने पालतू कुत्तों को रखते थे।

Partha Chatterjee

23 जुलाई को ED ने पार्थ चटर्जी को किया था गिरफ्तार

बता दें कि पश्चिम बंगाल के वाणिज्य एवं उद्योग विभाग के मंत्री पार्थ चटर्जी को ED ने पश्चिम बंगाल में शिक्षा भर्ती घोटाले के सिलसिले में 23 जुलाई की सुबह गिरफ्तार किया। जिसके बाद टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के कोलकाता आवास से 21 करोड़ रुपये नकद और एक करोड़ रुपये से अधिक के आभूषण बरामद किए गए। जिसके बाद पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया था। जानकारी के मुताबिक पार्थ चटर्जी के पास और भी कई फ्लैट हैं। बताया जा रहा है कि पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी ने साथ मिलकर एक अपार्टमेंट लिया था।

संबंधित खबरें…

अपने मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी पर बोलीं ममता, “मैं भ्रष्टाचार का समर्थन नहीं करती”

Partha Chatterjee: आलीशान फ्लैट में रहते थे TMC नेता पार्थ चटर्जी के पालतू कुत्ते, ED ने किया खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here