Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में बारिश को लेकर IMD ने जारी किया अलर्ट, जानें देश में मौसम का हाल

मौसम विभाग के अनुसार आज यानी 27 जुलाई को दिल्‍ली-एनसीआर समेत कई इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना है।

0
186
Weather Update
Weather Update: दिल्ली-उत्तर प्रदेश समेत इन राज्यों में हो सकती है मूसलाधार बारिश

Weather Update: दिल्ली एनसीआर में रोजाना हल्की बारिश होने की वजह से मौसम सुहाना हो गया है। ठंडी हवाओं के चलने से उमस और पसीने से राहत मिली। लगातार पड़ रही गर्मी और उमस से लोग परेशान थे, ऐसे में मौसम के अचानक करवट बदलने से सभी को राहत मिली। मौसम विभाग के अनुसार आज यानी 27 जुलाई को दिल्‍ली-एनसीआर समेत कई इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना है। अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

Weather Update: दिल्ली में एक सप्ताह तक गर्मी से मिलेगी राहत

वहीं गुरुवार को कुछ इलाकों में मध्यम स्तर की बारिश हो सकती है। मौसम विभान ने बताया है कि अगले एक सप्ताह तक मौसम उमस भरी गर्मी से राहत रहने की संभावना है। गौरतलब है कि पिछले महीने के अंत में उत्तर भारत के राज्यों में मानसून आया, जिसके बाद से ही तेज बारिश का दौर जारी है। आज भी जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड में भारी बारिश होने की संभावना है।

Weather Update
Weather Update

मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हल्की बारिश होने की संभावना है। यहां का न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहेगा, जबकि अधिकतम तापमान तापमान 33 डिग्री रहेगा। दिन के समय बादल छाए रहेंगे। मध्‍यम गति की हवाएं चलने से वातावरण ठीक रहेगा। दूसरी तरफ देश के अन्‍य राज्‍यों में बारिश का कहर जारी है। इसी क्रम में गुजरात और महाराष्ट्र में आज भारी बारिश होने की संभावना है।

Weather Update
Weather Update

इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश

बता दें कि ओडिशा, कोंकण, गोवा, तमिलनाडु, कराईकल, छत्‍तीसगढ़ और मध्‍य प्रदेश में भारी बारिश होने की संभावना है। वहीं तेलंगाना में 26 से 28 जुलाई के बीच भारी बारिश होने की संभावना है। कर्नाटक के आंतरिक हिस्‍सों में 27 से 29 जुलाई और तमिलनाडू में 29 जुलाई तक भारी बारिश होने का पूर्वानुमान है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here