Railway Recruitment Scam: सीबीआई ने Lalu Yadav के ओएसडी Bhola Yadav को किया गिरफ्तार, 4 ठिकानों पर छापेमारी

भोला यादव पर आरोप है कि पटना में प्रमुख संपत्तियों को पूर्व मंत्री के परिवार के सदस्यों को रेलवे की नौकरी के बदले में बेच दिया गया था या उपहार में दिया गया था।

0
174
Railway Recruitment Scam
Railway Recruitment Scam

Railway Recruitment Scam: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने बुधवार को भोला यादव को गिरफ्तार किया है। भोला यादव रेल मंत्री रहते हुए लालू प्रसाद यादव के विशेष कर्तव्य अधिकारी (OSD) हुआ करते थे। उन्हें रेलवे भर्ती घोटाला मामले में गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि रेलवे भर्ती घोटाले में बिहार में करीब चार जगहों पर तलाशी चल रही है। 2 पटना में और 2 दरभंगा में। भोला यादव को आज सुबह दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। पटना में जिन जगहों की तलाश की जा रही है उनमें से एक भोला यादव के CA का है। सूत्रों के अनुसार, यादव को 2004 और 2009 के बीच हुए रेलवे भर्ती घोटाला मामले का सरगना बताया जा रहा है।

download 2022 07 27T121340.495
Railway Recruitment Scam: bhola uadav arrested

Railway Recruitment Scam: क्या है मामला?

बता दें कि भोला यादव पर आरोप है कि पटना में प्रमुख संपत्तियों को पूर्व मंत्री के परिवार के सदस्यों को रेलवे की नौकरी के बदले में बेच दिया गया था या उपहार में दिया गया था। सीबीआई ने इस मामले में 18 मई को लालू यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here