Weather Update: Delhi-NCR में बूंदाबांदी के बीच दिन की शुरुआत, उमस और गर्मी बरकरार

Weather Update: मौसम साफ रहेगा, लेकिन बादल छाए रहेंगे। देश के अन्‍य राज्‍यों राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र में भारी बारिश की संभावना देखते हुए मौसम विभाग की ओर से रेड अलर्ट जारी किया गया है। अगले तीन दिनों तक जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश हो सकती है।

0
174
Weather Update
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में उमस और गर्मी अभी और परेशान कर सकती है।हालांकि सोमवार की सुबह की शुरुआत बूंदाबांदी के साथ हुई। मौसम विभाग के अनुसार 28 जुलाई से यहां बारिश शुरू होगी, लेकिन तब तक लोगों को उमस का सामना करना पड़ेगा। इस दौरान पूरे दिल्‍ली-एनसीआर में कहीं हल्की बूंदाबादी संभव है। मौसम साफ रहेगा, लेकिन बादल छाए रहेंगे। देश के अन्‍य राज्‍यों राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र में भारी बारिश की संभावना देखते हुए मौसम विभाग की ओर से रेड अलर्ट जारी किया गया है। आज से लेकर अगले तीन दिनों तक जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश हो सकती है। पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और यूपी में भी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

Weather Update
Weather Update.

Weather Update: एमपी में झमाझम बारिश की संभावना

Weather Update
Weather Update

देश के कई राज्यों में भारी बारिश देखने को मिल रही है। सबसे ज्यादा नुकसान गुजरात और महाराष्ट्र में हुआ है। वहीं उत्‍तराखंड में भी मौसम विभाग ने तीन दिन का रेड अलर्ट घोषित किया है। इन राज्यों में राहत और बचाव को ध्‍यान में रखते हुए इन राज्यों में NDRF की टीमें जुटी हुई हैं।
मौसम विभाग के अनुसार मध्य प्रदेश के कई शहरों बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।भोपाल शहर में आज का न्यूनतम तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

महाराष्ट्र के पालघर, पुणे और सतारा के लिए बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. जबकि मुंबई, ठाणे, रायगढ़, रत्नागिरी, सिंधुदुर्ग, नासिक में भारी बारिश की संभावना है।मौसम विभाग के अनुसार मध्य प्रदेश के कई शहरों बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here