Sameer Wankhede के खिलाफ नवाब मलिक द्वारा भेजे गए पत्र पर नहीं होगी कोई कार्रवाई: NCB

0
259
Nawab Malik and Sameer Wankhede
Nawab Malik and Sameer Wankhede

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का कहना है कि महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक द्वारा एनसीबी के महानिदेशक को भेजे गए गुमनाम पत्र पर कोई कार्रवाई शुरू नहीं की जाएगी। पत्र में एनसीबी मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के खिलाफ आरोप लगाए गए थे।

NCB की टीम दिल्ली से मुंबई होगी रवाना

वहीं सूत्रों ने बताया कि एनसीबी की पांच सदस्यीय टीम ड्रग्स मामले में गवाह प्रभाकर सेल द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच के लिए कल दिल्ली से मुंबई जाएगी। टीम में डीडीजी एनसीबी ज्ञानेश्वर सिंह के साथ 4 अन्य एनसीबी अधिकारी शामिल होंगे।

समीर वानखेड़े की पत्नी ने नवाब मलिक के आरोपों को किया खारिज

इससे पहले आज दिन में NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े का कहना है कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक द्वारा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के भीतर धोखाधड़ी का दावा करने वाला पत्र कोई अहमियत नहीं रखता है।

उन्होंने कहा, ‘मेरे पति गलत नहीं हैं, हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमें कोर्ट क्यों जाना चाहिए? हमारे खिलाफ आरोप लगाने वालों को कोर्ट जाना चाहिए। हम ‘करोड़पति’ नहीं हैं, हम साधारण लोग हैं। समीर एक ईमानदार अफसर है। कई लोग चाहते हैं कि उन्हें हटाया जाए।’

नवाब मलिक ने शेयर किया लेटर

इससे पहले महाराष्ट्र के मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक ने कहा, ‘मुझे एक अनाम एनसीबी अधिकारी का पत्र मिला है। मैं डीजी नारकोटिक्स को यह पत्र भेजकर अनुरोध कर रहा हूं कि इस पत्र को एनसीबी के समीर वानखेड़े पर की जा रही जांच में शामिल किया जाए। हम मांग करते हैं कि जांच होनी चाहिए।’

उन्होंने कहा कि एनसीबी के एक अनाम अधिकारी द्वारा मुझे भेजे गए पत्र में दावा किया गया है कि कई लोगों को झूठे मामलों में फंसाया गया है…पंचनामा एनसीबी कार्यालय में तैयार किए गए थे। हम इसकी जांच की मांग करते हैं।

यह भी पढ़ेंं: NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी बोलीं- मेरे पति एक ईमानदार अफसर, कई लोग चाहते हैं कि उन्हें हटाया जाए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here