NCP नेता नवाब मलिक बोले- समीर वानखेड़े की ‘आर्मी’ लोगों को कर रही गुमराह, मैं सच लाऊंगा सामने

0
353
Nawab Malik
Nawab Malik

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक का कहना है कि एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की आर्मी लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि वे रविवार को वे लोगों के सामने सच लाएंगे। नवाब मलिक ने ट्वीट किया, ‘समीर दाऊद वानखेड़े की निजी सेना के एक सदस्य ने गुमराह करने और सच्चाई से ध्यान हटाने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। हालांकि वे असफल रहे। मैं कल सच सामने लाऊंगा।’

इससे पहले उन्होंने कहा, ‘मैंने आर्यन खान से फिरौती की मांग के लिए समीर दाऊद वानखेड़े की जांच के लिए एसआईटी जांच की मांग की थी। अब 2 S.I.T का गठन किया गया है, देखते हैं कौन वानखेड़े को बेनकाब करता है।’

बता दें कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद से जुड़ा ड्रग्स का एक मामला एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े से वापस ले लिया गया है। अब यह मामला वरिष्ठ पुलिस अधिकारी संजय सिंह के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल को सौंपा गया है। एजेंसी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के खिलाफ जबरन वसूली के आरोपों के बाद यह फैसला लिया गया है।

इस बीच सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि एनसीबी समीर खान की जमानत को चुनौती दे सकती है। समीर खान को तब समन किया गया था जब एनसीबी को एक अन्य ड्रग मामले में एक आरोपी के साथ 20,000 रुपये के लेन-देन के सबूत मिले थे।

नवाब मलिक ने इससे पहले दावा किया था कि वानखेड़े ने कई बॉलीवुड सितारों से जबरन वसूली की। हाल ही में उन्होंने वानखेड़े की बहन यास्मीन और एक ड्रग तस्कर के बीच व्हाट्सएप चैट शेयर की। मलिक ने उस आरोप का जवाब देते हुए कहा कि एजेंसी इन मामलों से ध्यान हटाने और जांच करने के लिए उनके दामाद के मामले के पीछे है।

हालांकि वानखेड़े ने कहा है कि मामलों का ट्रांसफर उनके अनुरोध पर किया गया है।

यह भी पढ़ें: Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: यास्मीन वानखेड़े ने कहा, नवाब मलिक मंदबुद्धि इंसान हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here