पाकिस्तान से लौटें पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बड़ा खुलासा किया है। सिद्धू ने कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी थे, जिन्होंने उन्हें करतारपुर गलियारे के आधारशिला समारोह में भाग लेने के लिए पाकिस्तान भेजा था।

बता दें करतापुर कॉरिडोर के शिलान्‍यास कार्यक्रम में पाकिस्‍तान जाने को लेकर विपक्ष के निशाने पर आए सिद्धू ने कहा कि राहुल गांधी और पार्टी के शीर्ष नेताओं ने उन्हें पड़ोसी मुल्क जाने के लिए कहा था।

नवजोत सिंह सिद्धू ने हैदराबाद में एक प्रेस कांफ्रेस में पत्रकार का जवाब देते हुए कहा, मेरे कैप्टन राहुल गांधी हैं। उन्होंने जहां जरूरत लगी, मुझे हर जगह भेजा।

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुझे रोका था, लेकिन मेरे कैप्टन तो राहुल पाकिस्तान से लौटकर आने पर शशि थरूर, हरीश रावत, रणदीप सुरजेवाला जैसे शीर्ष नेताओं ने मेरी पीठ भी थपथपाई थी।’

बता दें पाकिस्तान से करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सिद्धू को पाकिस्तान की तरफ से न्‍योता आया था जिसके बाद वो वहां गए भी थे।

सिद्धू ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर के लिए पाकिस्‍तान जाने पर जिन लोगों ने उनका मजाक उड़ाया था, अब वही लोग यूटर्न ले रहे हैं।

हैदराबाद में चुनाव प्रचार करने पहुंचे सिद्धू ने यह भी कहा, ‘हम राहुल गांधी के सिपाही हैं, मेरा नारा है कि बुरे दिन जाने वाले हैं और राहुल गांधी आने वाले हैं।

लाल किले पर झंडा फहराने वाले हैं। कोई रोक सके तो रोक लो।’ इस दौरान उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. सी. राव पर भी निशाना साधते हुए उन्हें गिरगिट से भी तेज रंग बदलने वाला बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here