आम आदमी पार्टी के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से टॉक-टू-एके से संबंधित मामले में पूछताछ करने के बाद आज सीबीआई की टीम दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री संत्यैंद्र जैन के घर उनकी पत्नी से मनी लॉ‌ड्रिंग के बारे में पूछताछ करने पहुंची है। दरअसल, सैत्येंद्र जैन की पत्नी से सीबीआई को मनी लॉ‌ड्रिंग के मामले में कुछ पूछताछ करनी थी लेकिन जैन की पत्नी ने ही खुद सीबीआई को अपनी सहूलियत के अनुसार पूछताछ के लिए समय और जगह बताई थी। जिसके बाद सीबीआई आज सैत्येंद्र जैन की पत्नी से पूछताछ करने उनके घर पहुंची।

CBI seeks interrogation of Satyendra Jainवहीं आम आदमी पार्टी ने सीबीआई की इस पूछताछ को एक बार फिर छापेमारी करार देते हुए कहा कि केंद्र सरकार हमारे नेताओं के यहां जबरन सीबीआई द्वारा छापेमारी करवा रही है। गौरतलब हो कि कुछ दिन पहले ही मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई पहुंची थी। बताया जा रहा है कि ये छापेमारी टॉक टू एके कार्यक्रम में हुई घपलेबाजी को लेकर उनके घर छापेमारी हुई है। हालांकि सीबीआई ने इसे सिर्फ औपचारिक पूछताछ बताया था।

बता दें कि एमसीडी चुनावों से ठीक पहले सीबीआई ने दिल्ली के स्वास्थय मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ मनी लांड्रिंग मामले में भी प्राथमिक जांच दर्ज कर ली थी। सत्येंद्र जैन पर हवाला काबोरियों के साथ सीधे संपर्क का भी आरोप है और वह जैन मनी लांड्रिंग में पाए गए थे। इसी मामले में सीबीआई सैत्येंद्र जैन की पत्नी से उनकी इच्छानुसार पूछताछ करने गई है लेकिन पार्टी इसे सीबीआई की छापेमारी और केंद्र की चाल बता रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here