“मैं मोदी को मार सकता हूं…” विवादित बयान देकर फंसे कांग्रेस नेता Nana Patole; BJP ने बोला हमला

0
434
Nana Patole

“मैं मोदी को मार सकता हूं, मैं मोदी को गाली दे सकता हूं”। महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष Nana Patole का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद नाना पटोले ने इस पर सफाई दी है। खबरों के अनुसार रविवार को भंडारा जिले के लाखणी तहसील अंतर्गत जिला परिषद और पंचायत समिति चुनाव के प्रचार के आखिरी दिन पटोले ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में कई जगहों पर बैठक की। इसी क्रम में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वो प्रधानमंत्री को लेकर विवादित बयान दे रहे हैं।

Nana Patole के बयान पर BJP ने बोला हमला

भारतीय जनता पार्टी ने Nana Patole पर जोरदार हमला बोला है। पार्टी की तरफ से मांग की गयी है कि उनके ऊपर केस दर्ज हो और उन्हें गिरफ्तार किया जाए। नितिन गडकरी ने ट्वीट कर कहा है कि ‘महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने जिस प्रकार की अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए किया है, वह निंदनीय है। मेरी पुलिस प्रशासन से विनती है कि पटोले पर एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए।’

भाजपा प्रवक्ता राम कदम ने कहा है कि क्या कंग्रेस दल के नेताओ को किसी को भी मारने और गालियां देने की ठाकरे सरकार ने छूट दी है? अगर FIR नहीं हुआ तो हम सड़कों पर उतरेंगे। यह बयान कांग्रेस पार्टी की ओछी मानसिकता को बताता है। कांग्रेस वाले आदरणीय मोदीजी के सामने जीत नहीं सकते यह वे जान चुके है तब जाकर ऐसे अभद्र विचार।

Nana Patole ने दी सफाई

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष Nana Patole ने अब अपने बयान को लेकर सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि मैंने एक स्थानीय गुंडे के बारे में वो बातें कही है, उसका नाम भी ‘मोदी’ है। मैं प्रधानमंत्री पद की गरिमा को अच्छी तरह से समझता हूं और मैंने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ कुछ नहीं कहा है।

 Nana Patole

ये भी पढ़ें

https://youtu.be/iO-a08uc9rI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here