उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के तितावी क्षेत्र में रविवार रात हुई पुलिस मुठभेड़ में 25-25 हजार रुपये के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जबकि उनका एक साथी भागने में सफल रहा। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि तितावी इलाके में सूचना पर पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी और भागने लगे। इस घटना में उपनिरीक्षक सुभाष यादव और कांस्टेबल महेन्द्र घायल हो गये। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश भी घायल हो गये जबकि उनका एक साथी भागने में कामयाब रहा।  पकड़े गये बदमाशों में सिविल लाइन्स निवासी सोनू उर्फ सक्का और फिरोज जानसठ इलाके का रहने वाला है। बदमाशों के पास से एक पिस्टल और तमंचे के अलावा बड़ी संख्या में कारतूस बरामद किए गये हैं।

पकड़े गये बदमाश सोनू उर्फ सक्का के खिलाफ विभिन्न थानों में लूट, हत्या आदि के 28 मुक़दमे दर्ज हैं जबकि फिरोज के खिलाफ पांच मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस को काफी समय से इन बदमाशों की तलाश थी। दोनों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। घायल बदमाशों एवं पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।  पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here