विधान सभा चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिये हर दल के प्रत्याशी प्रचार-प्रसार के अनोखे तरीके आजमा रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा प्रत्याशी सूची चौधरी के पक्ष में शहर में रोड शो करने दिल्ली से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल रणवीर दहिया और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हमशक्ल राजेंद्र बोहरा बिजनौर पहुंचे थे। बिजनौर में चुनाव प्रचार का आज आख़िरी दिन है।

बिजनौर में रोड शो के दौरान खुली जीप पर सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ निकले प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के डुप्लीकेट को देखकर लोग चौंक गये थे। चौंकने का कारण दोनों बड़े नेताओं का सड़क पर उतर शहर के मुख्य मार्गो पर घूम-घूम कर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगने के साथ इन्हें असली नरेन्द्र मोदी और अमित शाह समझना था।

modi- shahनरेन्द्र मोदी के हमशक्ल रणवीर दहिया और अमित शाह के हमशक्ल राजेंद्र बोहरा ने रोड शो के दौरान जनता से भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के हाथ मजबूत करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि वो भाजपा के पक्ष में प्रचार के लिए निकले है। भगवान ने उन्हें मोदी-शाह से मिलती-जुलती शक्ल दी है। जिसको देखकर उन्हें लोग बहुत स्नेह देते है। दोनों बिजनौर आने से पहले मेरठ सहित कई जिलों में प्रचार करके आये हैं। बिजनौर के बाद दोनों का जहाँ-जहाँ भी चुनाव है वहां प्रचार करने जाने का इरादा है।

रणवीर दहिया का कहना है कि मैं मोदी जी का फैन हूँ और मैं उनके प्रचार के लिए जाता हूँ। उन्होंने एक मजेदार बात बताते हुए कहा कि मुझे नहीं पता था कि मेरी शक्ल मोदी जी से मिलती है। मैं एक बार गुजरात गया था। वहां लोगो ने मुझे एहसास कराया की मै मोदी जी जैसा दिखता हूँ। तभी से मै मोदी जी जैसे कपड़े पहनता हूँ। उन्होंने कहा कि मेरे भाजपा के लिए प्रचार करने से पार्टी को लाभ होता है जिससे मोदी जी को शक्ति मिलती है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष दोनी ही चुनाव सहित अन्य कामों में व्यस्त हैं। ऐसे में असली मोदी-शाह की कमी को प्रत्याशियों के पक्ष में रणवीर दहिया और राजेंद्र बोहरा बहुत हद तक पूरा कर रहे हैं। इन्हें लोगों का भरपूर समर्थन और प्यार भी मिल रहा है। प्रत्याशी भी इनके माध्यम से जनता को लुभाने में सफल हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here