उत्तराखंड के कुछ बीजेपी विधायक हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी लक्सर विधायक संजय गुप्ता कभी खानपुर विधायक प्रणव सिंह चैंपियन तो कभी रुद्रपुर के बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल। इस बार मामला रुद्रपुर के बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल से संबंधित है। विवादों में रहने वाले विधायक ठुकराल का एक और विवादित वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में ठुकराल सब इन्स्पेक्टर अनीता गैरोला से अभद्रता करते दिख रहे हैं। वीडियो में बीजेपी विधायक महिला दरोगा पर जमकर चिल्लाते दिख रहे हैं। इसके साथ ही महिला सब इन्स्पेक्टर अनीता गैरोला को बदतमीज बोलते हुए तमीज में रहने की हिदायत देते भी दिख रहे हैं।

खबरों के मुताबिक ये मामला ट्रैफिक उल्लंघन से जुड़ा है। जब बीते शुक्रवार को महिला सब-इंस्पेक्टर अनिता गैरोला इंदिरा चौक पर वाहनों की चेकिंग कर रही थीं। तभी भोट के रामपुर का निवासी राजवीर अपनी पत्नी रेनू के साथ बाइक से रुद्रपुर की गांधी कॉलोनी की तरफ आता दिखा। इस दौरान इंद्रा चौक पर ड्यूटी पर तैनात सीपीयू दरोगा अनीता गैरोला ने बाइक सवार दंपति को रोका। आरोप है कि, बाइक सवार नशे में था और कागजात की मांग करने पर वह सीपीयू दरोगा अनीता गैरोला से उलझ गया।जिसके बाद पुलिस उसकी पत्नी के साथ कोतवाली ले गई। इस दौरान नशे में धुत्त बाइक सवार ने अपनी पत्नी के साथ सीपीयू कर्मियों पर बदसलूकी का आरोप लगाया।

मामले की जानकारी होने पर रुद्रपुर विधायक ठुकराल कोतवाली पहुंचे।इसी दौरान वह सीपीयू की महिला सब-इंस्पेक्टर अनिता गैरोला पर भड़क गए। वायरल हुए वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं और बार-बार पूछ रहे हैं कि किसने मारा। इस दौरान महिला सब इंस्पेक्टर अपनी बात रखने की कोशिश करती रही लेकिन बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल उस पर पर जोर-जोर से चिल्लाते दिखे। वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल महिला सब-इंस्पेक्टर अनिता गैरोला को तमीज से बात करने की नसीहत देते रहे। एसएसपी डॉ.सदानंद दाते ने बताया कि महिला दारोगा ने तहरीर दी है।फिलहाल इस तहरीर को इस मुकदमे में ही जोड़ दिया गया है।

आरोप है कि बाइक चालक ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था और नशे में धुत भी था और बाइक के कागजात दिखाने की बात पर पुलिसवालों से उलझ गया। वहीं रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल ने अपने बचाव में तर्क दिये हैं। उन्होंने  कहा कि उन्हें तो इस बात की सूचना मिली थी कि, पुलिस ने एक महिला से मारपीट की है और उन्होंने इसी का विरोध जताया था। किसी से कोई अभद्रता नहीं की। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है लेकिन सवाल यही कि महिला सब-इंस्पेक्टर से बदतमीजी के आरोपी विधायक राजकुमार ठुकराल पर बीजेपी आलाकमान सख्ती करेगा।

ब्यूरो रिपोर्ट, एपीएन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here