जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल पर रेप का आरोप लगाने वाली नन के खिलाफ टिप्पणी करने के बाद से केरल के कोट्टायम से निर्दलीय विधायक पीसी जॉर्ज सोशल मीडिया पर आलोचना झेल रहे हैं लेकिन बाजवूद इसके उन्होंने एक ओर बयान देकर अपने लिए मुसीबत खड़ी कर ली है। पीसी जॉर्ज ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह दो दिन पहले दिए अपने बयान पर कायम हैं और उन्हें इसका कोई अफसोस नहीं है। वह यहीं नहीं रुके उन्होंने यहां तक कह डाला कि  उन्हें महिला आयोग की किसी भी तरह की कार्रवाई का भय नहीं है।

जॉर्ज ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं और नन ने बिशप पर रेप का आरोप लगाकर चर्च की छवि को नुकसान पहुंचाया है। नन के साथ-साथ उनके परिवार के खिलाफ भी आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए कि नन के परिवार की आय के स्रोत क्या-क्या हैं। वहीं महिला आयोग द्वारा उन्हें पेश होने के लिए भेजे गए नोटिस पर प्रतिक्रिया देते हुए जॉर्ज ने कहा कि उन्हें महिला आयोग की कार्रवाई का कोई डर नहीं है।

यह भी पढ़ें: नन से रेप के मामले में विधायक ने दिया विवादित बयान, पीड़िता को ही बताया वेश्या

आपको बता दें कि पीसी जॉर्ज ने दो दिन बिशप फ्रैंको मुलक्कल पर रेप का आरोप लगाने वाली नन के खिलाफ विवादित बयान दिया था उन्होंने कहा था कि, ‘किसी को शक नहीं है कि नन वेश्या है। 12 बार उसने एंजॉय किया तो 13वीं बार यह रेप कैसे हो गया? उसने पहली बार ही शिकायत क्यों नहीं की?’ इस बयान के बाद पीसी जॉर्ज के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक बड़ा कैंपेन चलाया गया था, जिसके बाद मीडिया के लोगों ने मंगलवार को उनसे इस विवाद पर प्रतिक्रिया लेनी की कोशिश की।

गौरतलब है कि इससे पहले रेप के आरोपों के चलते बिशप के खिलाफ एसआईटी जांच कर रही है। इसी महीने आरोप लगाने वाली महिला ने खुद को बिशप से जान का खतरा बताया है। सूत्रों की मानें तो, एसआईटी जल्द ही बिशप को नोटिस भेज सकती है, जिसमें उन्हें एसआईटी के सामने पेश होने को कहा जाएगा। फिलहाल फ्रैंको मुलक्कल जालंधर में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here