दिल्ली में शनिवार को भी मुख्यमंत्री केजरीवाल समेत 4 मंत्रियों का एलजी आवास पर धरना जारी है। अपनी तीन मांगों को मनवाए बिना सीएम केजरीवाल और उनके साथी मंत्री एलजी आवास से हटने के लिए तैयार नहीं हैं। लेकिन इसी बीच

आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने सत्येंद्र जैन पर हमला बोला है। चार दिन के अनशन पर होने के बावजूद भी सत्येंद्र जैन के बढ़े हुए वजन पर तंज कसते हुए मिश्रा ने कहा, कि सत्येंद्र जैन भूख हड़ताल में भी घोटाला कर बैठा। चार दिन की भूख हड़ताल के बाद डेढ़ किलो वजन बढ़ चुका हैं। केजरीवाल की छाया, सत्येंद्र जैन की माया।

इसके बाद एक अन्य ट्वीट करते हुए मिश्रा ने कहा, कि भूख हड़ताल में भी केजरीवाल के मंत्री चोरी से खाना खा रहे हैं। कमरे के अंदर CCTV लगाया जाना चाहिए।

 

बता दें कि शुक्रवार को जब डॉक्टर्स की टीम ने सत्येंद्र जैन का मेडिकल चेक अप किया, तब उन्होंने जैन का वजन 81.5 किलोग्राम पाया। जो कि गुरुवार शाम को 80 किलोग्राम था। साथ ही चेक अप में पल्स रेट, रक्तचाप और शुगर भी सामान्य आया।

वहीं दूसरी ओर केजरीवाल के इस धरने के खिलाफ भाजपा नेताओं समेत कपिल मिश्रा ने भी दिल्ली सचिवालय में भूख हड़ताल शुरू कर दी है। वे मुख्यमंत्री के कार्यालय में तीन दिन से धरने पर बैठे हैं।

Mishra's Attack on the increased weight of Satyendra Jain and scam in strikeइसके अलावा मिश्रा ने एक अन्य ट्वीट करते हुए कहा, कि केजरीवाल का झूठ बेनकाब, मीडिया ने जाकर देखा तो सारे अफसर काम कर रहे थे, कोई स्ट्राइक नहीं।

Mishra's Attack on the increased weight of Satyendra Jain and scam in strikeइससे पहले मंगलवार को कपिल मिश्रा ने बेहद ही अनोखे अंदाज में केजरीवाल पर निशाना साधा था। केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कपिल मिश्रा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें मिश्रा खुद केजरीवाल के ऊपर गाना गा रहे हैं और गाने के बोल हैं- सोफ़े पे पड़ा हुआ हैं केजरीवाल देख लो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here