BJP National Executive Meeting 2021 में कई मुद्दों पर हुई चर्चा, पंजाब में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी पार्टी

0
265
Narendra Modi with JP Nadda & Amit Shah
Narendra Modi with JP Nadda & Amit Shah

BJP National Executive Meeting 2021 को लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव ने कहा कि दूसरे सत्र में गोवा, उत्तराखंड, मणिपुर और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों और प्रदेश अध्यक्षों के द्वारा आने वाले समय में भाजपा चुनाव के संबंध में पूरा विषय रखा गया। पंजाब के पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा आने वाले समय में भाजपा सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी इस तैयारी के साथ सारे विषयों को रखा गया।

उन्होंने कहा कि आज की इस कार्यकारिणी का समापन संबोधन माननीय प्रधानमंत्री जी ने किया और उन्होंने अपने महत्वपूर्ण संदेश में आने वाले समय में भाजपा की कार्यनीति को बनाने के लिए एक बड़ा मंत्र सभी कार्यकर्ताओं को दिया। प्रधानमंत्री जी ने पार्टी के इतिहास को रेखांकित करते हुए कहा कि भाजपा ने आज केंद्र में जो स्थान पाया है, उसका बहुत बड़ा कारण है कि पार्टी प्रारंभिक काल से लेकर अभी तक सामान्य व्यक्ति से हमेशा जुड़ी रहती है।

बंगाल की जनता के साथ भाजपा चट्टान की तरह खड़ी है

पार्टी नेता धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि बंगाल की जनता के साथ भाजपा चट्टान की तरह खड़ी है। नड्डा जी ने आज आहृवान किया कि आने वाले समय में जब भी बंगाल में चुनाव होगा तब भाजपा प्रजातांत्रिक तरीके से बंगाल को बचाने के लिए, बंगाल में प्रजातंत्र को, संविधान को बहाल करने के लिए हम लड़ेंगे। जब 2014 में हमारी सरकार आयी तो किसानों के लिए बजट में सिर्फ 23,000 करोड़ रुपये व्यय करने की व्यवस्था थी। लेकिन पिछली बार वित्तमंत्री जी ने जो बजट पेश किया उसमें किसानों के लिए 1 लाख, 23 हजार करोड़ रुपये की व्यवस्था की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here