आंध्र प्रदेश और अब पश्चिम बंगाल ने राज्य में केंद्रीय जांच एजेंसी पर बिना राज्य सरकार की इजाजत के प्रवेश पर रोक लगा दी है। मतलब केंद्रीय जांच एजेंसी बगैर इजाजत के किसी भी मामले में जांच नहीं कर सकती है। दोनों सरकारों के फैसले के बाद राज्य बनाम केंद्र की लड़ाई तेज हो गई है।

इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आंध्र व बंगाल की सरकार द्वारा लिए गये निर्णय का समर्थन किया है। जिसके बाद दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल को ‘अर्बन नक्सल’ का सबसे बड़ा उदाहरण बता दिया।

कल आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नायडू के पक्ष में ट्वीट करते हुए केजरीवाल ने कहा, “बिल्कुल सही किया चंद्रबाबु जी ने. मोदी जी CBI और इंकम टैक्स विभाग का दुरुपयोग कर रहे हैं. आज तक नोटबंदी, विजय माल्या, राफ़ेल, सहारा बिडला डायरी आदि घोटाले करने वालों को CBI ने क्यों नहीं पकड़ा? नायडू जी, इनकम टैक्स वालों को भी अपने राज्य में मत घुसने देना.”

इसके बाद दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल के ट्वीट के रिप्लाई में कहा, “Hence Exposed @ArvindKejriwal is #UrbanNaxalite संवैधानिक पद पर बैठे मुख्यमंत्री को संविधान का अनादर करने का कोई हक़ नहीं है, ऐसे CM के खिलाफ कड़ी क़ानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here