“Mahua Moitra के खिलाफ दिए गए CBI जांच के आदेश”, BJP सांसद निशिकांत दुबे का बड़ा दावा

0
68

Mahua Moitra: रिश्वत लेकर संसद में सवाल पूछने के आरोपों से घिरीं महुआ मोइत्रा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा अपडेट के मुताबिक, टीएमसी सांसद महुआ खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश दिए गए हैं। दरअसल, ये जानकारी बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने बुधवार (8 नवंबर) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर किए पोस्ट के माध्यम से दी है।

FotoJet 70
Mahua Moitra: Cash for Query Case Update

BJP सांसद ने किया दावा

निशिकांत दुबे ने एक्स पर लिखा, ”लोकपाल ने आज मेरी शिकायत पर आरोपी सांसद महुआ मोइत्रा के राष्ट्रीय सुरक्षा को गिरवी रखकर भ्रष्टाचार करने पर सीबीआई जांच का आदेश दिया।” 

Mahua Moitra ने दी प्रतिक्रिया

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा, “मीडिया जो मेरा उत्तर जानने के लिए फोन कर रही है, उन्हे मेरा जवाब है कि सीबीआई को पहले 13 हजार करोड़ रुपये के अडानी कोल स्कैम मामले में एफआईआर दर्ज करनी होगी।

मोइत्रा ने आगे कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा यह है कि कैसे संदिग्ध एफपीआई स्वामित्व वाली (चीनी और संयुक्त अरब अमीरात सहित) अडानी कंपनियां भारतीय बंदरगाहों और हवाई अड्डों को खरीद रही है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सीबीआई का स्वागत है… आओ और मेरे जूते गिनो।

Screenshot 2023 11 08 172043

Mahua Moitra पर क्या हैं आरोप?

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने आरोप लगाया था कि मोइत्रा ने कारोबारी दर्शन हीरानंदानी से पैसे लेकर अडानी ग्रुप के मामले में संसद में सवाल किए हैं। इसके बाद दर्शन हीरानंदानी  का साइन किया हुआ एक एफिडेविट सामने आया। इसमें उन्होंने दावा किया कि हां, उन्होंने मोइत्रा को पैसे दिए थे। ये सब प्रधानमंत्री मोदी की छवि खराब करने के लिए किया गया था।

यह भी पढ़ें:

CBI में ज्वाइंट डायरेक्टर बने गुजरात कैडर के आईपीएस अधिकारी वी. चन्द्रशेखर

लोकसभा की एथिक्स कमेटी के सामने पेश हुईं TMC सांसद महुआ मोइत्रा, रिश्वत लेकर सवाल पूछने का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here