Maharashtra Politics: उद्धव के हाथ से निकला कंट्रोल! 8 और विधायक हो सकते हैं शिंदे गुट में शामिल

0
212
Maharashtra Politics: उद्धव के हाथ से निकला कंट्रोल! 8 और विधायक पहुंचेंगे हो सकते हैं शिंदे गुट में शामिल
Maharashtra Politics Crisis: ठाकरे सरकार की मुश्किलें बढ़ी, 17 सांसदों समेत 7 और विधायक हुए बागी

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में शिवसेना की नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी पर संकट गहराता जा रहा है। शिवेसना के बागी नेता एकनाथ शिंदे का दावा है कि उनके साथ कुल 41 विधायक खड़े हैं लेकिन इसी बीच सीएम उद्धव ठाकरे को एक और बड़ा झटका लगने वाला है। बताया जा रहा है कि सीएम उद्धव ठाकरे के कुछ बचे हुए विधायकों में से 8 विधायक आज शिंदे के गुट में शामिल होने वाले हैं। बताया जा रहा है कि स्थिति को देखते हुए सीएम उद्धव ठाकरे ने आज विधायकों की बैठक बुलाई है। हालांकि, यह बैठक कल होने वाली थी लेकिन किसी कारण से उसे मना कर दिया गया था।

APN News Live Updates
Uddhav Thackeray

Maharashtra Politics: 8 विधायक आज होंगे रवाना

सूत्रों के अनुसार आज सुबह पार्टी के 8 और विधायक एकनाथ शिंदे के साथ शामिल होने के लिए गुवाहाटी जाने वाले हैं। इसमें 3 शिवसेना के विधायक हैं और 5 निर्दलीय पार्टी के विधायक हैं जिन्होंने MVP को अपना समर्थन दिया है।

FV Y6i UAAAIa7e?format=png&name=small

बताया जा रहा है कि यह सभी विधायक सूरत से गुवाहाटी फ्लाइट के जरिए आएंगे। इसी बीच एकनाथ शिंदे ने एक वीडियो और फोटो शेयर करते हुए दावा किया है कि उनके पास 41 विधायकों का समर्थन है। वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में असम पुलिस कर्मियों की एक बड़ी टुकड़ी ने रिसॉर्ट को घेर रखा है।

Maharashtra Politics: शिंदे के समर्थन में रायगढ़ में लगाए गए पोस्टर

रायगढ़ में शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे के समर्थन में बैनर लगाए गए हैं। बैनर में बालासाहेब ठाकरे और आनंद दिघे की तश्वीर लगी है लेकिन इसमें सीएम उद्धव ठाकरे की तस्वीर नहीं है। साथ ही बैनर पर लिखा है, “शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की हिंदुत्ववादी विचार को आगे ले जाने वाले और धर्मवीर आनंद दिघे ने जो सिखाया उसे आगे ले जाने के लिए बहुत बधाई।” यह बैनर रायगढ़ के माणगांव, गोरेगांव, लोणेरे और महाड परिसर में लगाए गए हैं।

संबंधित खबरें:

Maharashtra Politics Crisis: ठाकरे सरकार की मुश्किलें बढ़ी, 17 सांसदों समेत 7 और विधायक हुए बागी

Maharashtra Political Crisis: CM उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘मैं बाला साहेब का बेटा हूं, पद का लालची नहीं, सीएम पद से….’

Maharashtra Political Crisis: मुम्बई में हो रही बैठक के बीच गुवाहाटी में हाईवोल्टेज ड्रामा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here