इशरत जहां ने कोलकाता में बीजेपी हेडक्वॉर्टर जाकर बीजेपी का दामन थाम लिया है। इस मौके पर बीजेपी महिला मोर्चा की प्रेसिडेंट लॉकेट चटर्जी भी मौजूद थीं।
इशरत तीन तलाक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में पिटीशन दायर करने वाली पांच महिलाओं में से एक है इशरत एक बार में तीन तलाक का खुलकर विरोध करने वालों में से एक है।

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद इशरत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिन लोगों ने मुझे सपोर्ट किया है, मैं उनको मदद करने का भरोसा दिलाती हूं। मैं हमेशा उन लोगों की मदद करूंगी जिन्हें मेरी मदद की जरूरत होगी।

आपको बता दें कि इशरत जहां ने एक बार में तीन तलाक पर रोक के लिए लंबी जंग लड़ी। वो इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाने वाली महिलाओं में से एक हैं।  इशरत ने कहा- ट्रिपल तलाक के मामले में पार्टी को सपोर्ट करती रहूंगी।

वहीं बीजेपी महिला मोर्चा की प्रेसिडेंट लॉकेट चटर्जी ने कहा- इशरत इस वक्त फाइनेंशियल क्राइसिस से गुजर रही हैं। हम केंद्र सरकार से अपील करेंगे कि वो उनकी मदद करे। लॉकेट ने आरोप लगाया कि वेस्ट बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने इशरत की कोई मदद नहीं की। जबकि उन्होंने एक बहुत बड़ा आंदोलन चलाया।

इशरत के बीजेपी में शामिल होने की पुष्टि वेस्ट बंगाल स्टेट बीजेपी के जनरल सेक्रेटरी सायंतन बासु की।  सायंतन ने एक न्यूज एजेंसी से कहा- इशरत जहां ने हावड़ा में हमारी पार्टी ज्वाइन की है। बीजेपी की स्टेट यूनिट इशरत को कुछ दिनों में सम्मानित करेगी। इशरत को उनके पति ने 2014 में फोन पर दुबई से तलाक दिया था।

आपको  बता दें कि सुप्रीम कोर्ट एक बार में तीन तलाक यानी तलाक-ए-बिद्दत को गैर कानूनी ठहरा चुका है। अब केंद्र सरकार इस पर कानून ला रही है। ये बिल लोकसभा में पास भी हो चुका है राज्यसभा में ये बिल पास होना अभी बाकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here