अपनी शायरी और कविता से सरकार पर हमला करने वाले शायर मुनव्वर राना के घर देर रात यूपी पुलिस ने धावा बोला। घर में घुसते ही यूपी पुलिस तलाशी में जुट गई। घर वालों के सवाल पर पुलिस जवाब न देते हुए अपने काम को करती रही। उत्तर प्रदेश पुलिस ने तलाशी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि मुनव्वर राना के बेटे ने अपने चाचा को फंसाने के लिए खुद पर फायरिंग कराई थी। यही कारण है कि पुलिस लखनऊ वाले घर पर उनके बेटे की तलाश में पहुंच गई लेकिन वहां पर आरोपी नहीं मिला।

पुलिस के इस रवैये पर मुनव्वर राना की बेटी फौजिया ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हमे डराया जा रहा है। धमकाया जा रहा है। सरकार कौन सा बदला ले रही है। इस मुद्दे पर कांग्रेस नेता फौजिया ने एक वीडियो जारी कर लोगों से मदद की अपील भी की है।

बता दें कि मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर दिन-दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। बदमाशों ने त्रिपुला के पेट्रोल पंप पर दो राउंड फायर किए, जिसके बाद दोनों गोली उनकी गाड़ी में लगी थी। पर अब खुलासा हुआ है कि फायरिंग हुई नहीं करवाई गई थी। इस मुद्दे पर आज यूपी पुलिस प्रेस वार्ता भी कर सकती है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तबरेज और उसके चाचा के बीच जमीन को लेकर कोई झगड़ा चल रहा था। संपत्ति को हथियाने के लिए तबरेज ने चाचा को फंसाने की साजिश रची और खुद पर फायरिंग कराई। कांड का एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो के अनुसार तबरेज रायबरेली के पेट्रोल पंप पर पहुंचता है, गाड़ी पेट्रोल पंप के बाहर ही खड़ा करता है, खुद भी गाड़ी में बैठा रहता है, कुछ देर बाद 2-3 शूटर वहां पहुंचते हैं, गाड़ी का मुआयना कर पेट्रोल पंप के गेट पर फायरिंग कर भाग जाते हैं।

पुलिस का कहना है कि रायबरेली के ओम क्लार्क होटल में घटना से पहले मुनव्वर राना के बेटे ने शूटरों के साथ ढाई घंटे तक मीटिंग की थी, रात 12:00 बजे से 2:30 बजे तक तबरेज शूटरों के साथ होटल में मौजूद था। इस मामले में रायबरेली पुलिस ने हलीम, सुल्तान, सतेंद्र तिवारी और शुभम सरकार को गिरफ्तार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here