राम मंदिर मुद्दे को लेकर एक बार फिर देश में सियासी जंग छिड़ गई है और इस बार मैदान में लालू यादव के बड़े बेटे यानि बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव भी कूद पड़े हैं। राम मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को बड़ा बयान देते हुए कहा, कि अगर अगली बार बिहार में राजद की सरकार बनीं तो देश के सभी धर्मों के साथ मिलकर बिहार से एक-एक ईट यूपी ले जाएंगे और वहां राम मंदिर बनाएंगे। भाजपा को जूठी पार्टी करार देते हुए तेज ने कहा, अब राम मंदिर भाजपा नहीं बल्कि हिन्दू-मुस्लिम-सिख-ईसाई मिलकर बनवाएंगे।

दरअसल हुआ यूं कि नालंदा जिले के मघड़ा गांव में प्रसिद्ध शीतलाष्टमी मेले के मौके पर दंगल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था, जिसका शुभारंभ तेजप्रताप यादव ने शंखनाद व बांसुरी बजा कर किया। इस दंगल को देखने के लिए दूर-दराज से सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे थे। इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए तेजप्रताप ने कहा, कि भाजपा पार्टी सिर्फ बड़े बड़े वादे करके वोट बटोरने का काम करती है, उन्हें जनता के भरोसे से खेलने में बहुत मजा आता है लेकिन अगली बार अगर बिहार में राजद की सरकार सत्ता में आती है तो बिहार से एक-एक ईट ले जाकर अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कराया जाएगा।

तेज आगे बोले, आज देश का लोकतंत्र खतरे में है और जब लोकतंत्र ही खतरे में होगा तो हम कैसे अपने को सुरक्षित महसूस कर सकेंगे। केंद्र सरकार को सिर्फ जूठे वादे करके मुकरना आता है लेकिन जब बिहार में राजद का शासन होगा तभी बिहार व देश से भाजपा व आरएसएस का खात्मा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here