Hardik Patel कांग्रेस नेतृत्व से नाराज, कहा- “गुजरात में बीजेपी की पकड़ है मजबूत”

0
255
Hardik Patel
Hardik Patel

Hardik Patel: गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले ही गुजरात में काफी बड़ा सियासी उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। सियासत में आए गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने प्रदेश कांग्रेस के नेतृत्व पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने खुद को रामभक्त बताते हुए कहा कि उन्हें हिंदू होने पर गर्व है। साथ ही हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी गुजरात की मजबूत पार्टी है, लेकिन ऐसा नहीं है कि इससे मैं उसमें शामिल होने के बारे में सोच रहा हूं।

अपनी पार्टी से नाराज Hardik Patel

Hardik Patel इन दिनों गुजरात कांग्रेस नेतृत्व से नाराज हैं। उन्होंने कहा कि मुझे गुजरात के किसी नेता से परेशानी नहीं है मुझे परेशानी इस बात से है कि कांग्रेस नेतृत्व यहां काम नहीं करता और जो करता है उसे भी नहीं करने देते हैं।

Hardik Patel's big blow, MLA's office sentenced to 2 years in subversive case

कांग्रेस आलाकमान से कर चुके हैं बात

Hardik Patel ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व की परेशानी को लेकर मैने कांग्रेस आलाकमान से बात की है और मुझे इस बात का आश्वासन दिया गया है कि जल्दी ही कोई न कोई निर्णय लिया जाएगा। साथ ही हार्दिक ने कहा कि जब हमें घर में कोई परेशानी होती है हम घर के बड़ों को बताते हैं ठीक वैसे ही मैंने कांग्रेस आलाकमान से इस बारे में बात की है। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं बीजेपी में शामिल होने वाला हूं। मेरे दिमाग में ऐसा कुछ भी नहीं है। मैं बस अपनी समस्या सबके सामने रख रहा हूं।

Screenshot 2022 04 22 170856

गुजरात में बीजेपी की पकड़

Hardik Patel ने कहा कि गुजरात में बीजेपी की पकड़ बहुत मजबूत है। वो हमेशा समय रहते सही निर्णय लेती है जिसकी वजह से उसका आधार मजबूत है। उन्होंने कहा कि दुश्मनों की ताकत को स्वीकार करते हुए उसका सामना करने की रणनीति तैयार कर लेनी चाहिए। इस बात को लेकर गुजरात के बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल ने हार्दिक पटेल की तारीफ की और कहा कि नरेन्द्रभाई मोदी के विजन के साथ आज पूरा देश है लेकिन बोलता कोई नहीं है। अच्छा है कि हार्दिक पटेल ने सबके सामने ये बात कही।

खुद को बताया राम भक्त

Hardik Patel ने कहा कि हम भगवान राम को मानते हैं, मैं राम भक्त हूं। साथ ही उन्होंने बताया कि अपने पिता के मृत्यु संस्कार पर वे चार हजार भगवत गीता बांटेंगे। उन्होंने कहा हम हिन्दू हैं और इस पर हमें बहुत गर्व है।

संबंधित खबरें:

महाराष्ट्र की एक अदालत ने दिया आदेश, RSS नेता Rahul Gandhi को दें 1,000 रुपये जुर्माना

Loudspeaker विवाद के बीच MNS चीफ राज ठाकरे ने मराठी फिल्म ‘भोंगा ‘ का पोस्टर किया जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here