Hardik Patel Join BJP: BJP का दामन थामेंगे हार्दिक पटेल, बोले- “यशस्वी प्रधानमंत्री का छोटा सिपाही बनकर काम करूंगा”

Hardik Patel Join BJP: गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज बीजेपी में शामिल होंगे. उन्होंने हाल ही में कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया है. वो 11 बजे बीजेपी के ऑफिस कमलम पहुंचेंगे और पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे.

0
223
Hardik Patel Join BJP
Hardik Patel Join BJP: आज बीजेपी का दामन थामेंगे हार्दिक पटेल, बोले- "यशस्वी प्रधानमंत्री का छोटा सिपाही बनकर काम करूंगा"

Hardik Patel Join BJP: आज गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। इस बात की ओर इशारा करते हुए उन्होंने एक ट्वीट भी किया है। हाल ही में उन्होंने कांग्रेस को अपना इस्तीफा सौंपा था। बताया जा रहा है आज लगभग 11 बजे वो बीजेपी ऑफिस पहुचेंगे और पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। हार्दिक पटेल का पार्टी में स्वागत करने के लिए गांधीनगर के बीजेपी कार्यालय के बाहर उनका पोस्टर भी लगाया गया है।

FUN HC9UsAEuBtp?format=jpg&name=large

Hardik Patel Join BJP: “बनेंगे पीएम के सिपाही”

हार्दिक पटेल ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते हुए पार्टी ज्वाइन करने की बात कही। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा,”‘राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित और समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा।”

Hardik Patel Join BJP: हाल ही में कांग्रेस से दिया इस्तीफा

आपको बता दें, हाल ही में हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को अपना इस्तीफा सौंपा था। इस बात की जानकारी भी उन्होंने अपने ट्विटर से जरिए दी। उन्होंने एक चिट्ठी शेयर करते हुए लिखा था, “आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊंगा।”

Hardik Patel Join BJP: लगातार कांग्रेस पर हो रहे हावी

कांग्रेस को अपना इस्तीफा सौंपने के बाद से ही हार्दिक पटेल कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था, “यह 21वीं सदी है और भारत विश्व का सबसे युवा देश है। देश के युवा एक सक्षम और मजबूत नेतृत्व चाहते हैं। पिछले लगभग 3 सालों में मैंने यह पाया है कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ विरोध की राजनीति तक सीमित रह गई है, जबकि देश के लोगों को विरोध नहीं, एक ऐसा विकल्प चाहिए जो उनके भविष्य के बारे में सोचता हो, देश को आगे ले जाने की क्षमता रखता हो।”

FUN HEvUcAA7A5u?format=jpg&name=large

साथ ही, एक बार और पार्टी पर निशाना साधते हुए हार्दिक पटेल ने कहा, “मैंने पहले भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करती हैं। आज पूर्व केंद्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने बयान दिया की राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं। मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूं की आपको भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी हैं? हिंदुओ से क्यों इतनी नफरत? श्रीराम से क्या दुश्मनी है? कांग्रेस के नेता भगवान श्री राम के खिलाफ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं।”

संबंधित खबरें:

Hardik Patel: कांग्रेस से अलग होने के बाद हार्दिक के बदले बोल, कहा- कांग्रेस हिंदुओं की भावानाओं को ठेस पहुंचाने का काम करती है

https://youtu.be/76YjQAVvBNE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here