GIS 2023: आगरा, अयोध्या समेत 30 प्रमुख शहरों में होटल खोलेगा जापान का HMI ग्रुप, यूपी सरकार के साथ किया समझौता

जापान के प्रमुख शहरों में 60 से अधिक होटलों का संचालन करने वाले HMI ग्रुप के जनसंपर्क निदेशक ताकामोटो योकोयामा ने कहा, “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज्य की पर्यटन क्षमता को साकार करने और विकसित करने के प्रयासों ने होटल उद्योग के लिए अपार संभावनाएं पैदा की हैं।

0
86
GIS 2023
GIS 2023

GIS 2023: प्रसिद्ध जापानी होटल कंपनी होटल मैनेजमेंट इंटरनेशनल कंपनी लिमिटेड (HMI) पूरे उत्तर प्रदेश में 30 नए होटल विकसित करने की योजना बना रही है। शनिवार को एक सरकारी प्रेस विज्ञप्ति में इस बात की जानकारी दी गयी। लखनऊ में चल रहे 3 दिवसीय ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के दूसरे दिन, जापानी कंपनी ने इस संबंध में उत्तर प्रदेश सरकार के साथ 7200 करोड़ रुपये के समझौते पर हस्ताक्षर किए।

download 2023 02 11T160110.375
GIS 2023

हमारे लिए यह एक शानदार मौका है: HMI ग्रुप

जापान के प्रमुख शहरों में 60 से अधिक होटलों का संचालन करने वाले HMI ग्रुप के जनसंपर्क निदेशक ताकामोटो योकोयामा ने कहा, “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज्य की पर्यटन क्षमता को साकार करने और विकसित करने के प्रयासों ने होटल उद्योग के लिए अपार संभावनाएं पैदा की हैं। उन्होंने कहा,”काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर के विकास के बाद वाराणसी में पर्यटन में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। हमारे लिए यह एक शानदार मौका है।” उन्होंने कहा, “यूपी की औद्योगिक नीतियां उत्साहजनक हैं। ऐसे में HMI ग्रुप आगरा, वाराणसी और अयोध्या समेत 30 प्रमुख शहरों में अपनी होटल चेन का विस्तार करेगा। इसके परिणामस्वरूप 10,000 से अधिक लोगों को सीधे रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here