कांग्रेस से इस्तीफे के बाद पीएम मोदी की तारीफ में बोले गुलाम नबी आजाद, ”उनमें कम से कम इंसानियत तो है”

0
284
Ghulam Nabi Azad ने कहा जब नरेंद्र मोदी का फोन आया तो मैं जोर जोर से रो रहा था...
Ghulam Nabi Azad ने कहा जब नरेंद्र मोदी का फोन आया तो मैं जोर जोर से रो रहा था...

गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद से पार्टी के कई नेता उनपर हमलावर हैं। अब इस मामले में नेता ने अपनी पुरानी पार्टी के नेताओं को जवाब दिया है। यही नहीं आजाद ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की है। आजाद ने कहा, ”मैं मोदी साहब को समझता था कि बड़े निर्दयी आदमी हैं। शादी नहीं की है, बच्चे नहीं हैं, बीवी नहीं तो इनको कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। लेकिन कम से कम उन्होंने इंसानियत तो दिखाई।


Ghulam Nabi Azad ने एक घटना को याद करते हुए कहा कि जब मैं चीफ मिनिस्टर था कश्मीर में, तो गुजरात की एक टूरिस्ट बस में ग्रेनेड ब्लास्ट कर दिया गया। लोग ऑन स्पाट मर गए। किसी की टांग नहीं थी, तो कई जख्मी हो गए। तब गुजरात के सीएम (नरेंद्र मोदी) का फोन आया तो मैं जोर जोर से रो रहा था। मेरे ऑफिस वालों ने जब फोन मेरे कान पर दिया तो मैंने कहा कि मैं बात नहीं कर सकता हूं। इस दौरान फोन पर मोदी ने मेरे रोने की आवाज सुनी।

Ghulam Nabi Azad: सबसे ज्यादा अफसोस तो यही है कि…

कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी ने कहा कि सबसे ज्यादा अफसोस तो यही है कि आउटसाइडर, जिनको कांग्रेस का कोई अता पता नहीं है, जो चापलूसी करके या ट्वीट करने के लिए जिनको पद मिले हैं। वो आरोप लगाए तो हमें बहुत दुख लगता है।

घर वालों ने घर छोड़ने पर किया मजबूर

Ghulam Nabi Azad ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस पार्टी पर तीखा निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि घर वालों (कांग्रेस) ने घर छोड़ने को मजबूर किया है। जहां घर वालों को लगे कि यह आदमी नहीं चाहिए और आदमी को भी लगे कि यह हमें पराया समझते हैं, तो अक्लमंद आदमी का काम है कि वह घर छोड़कर निकल जाए।

Ghulam Nabi Azad
Ghulam Nabi Azad

आजाद कांग्रेस में रहते हुए कई संवैधानिक पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं। वे जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री भी रहे हैं। इसके अलावा वे केंद्रीय मंत्री, राज्यसभा सांसद, राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष समेत पार्टी के भी कई पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here