ई-कॉमर्स वेबसाइटों के बीच अच्छे से अच्छे ऑफर देने की होढ़ लगी रहती है। इसी के साथ ही अमेजन और फ्लिपकार्ट पर सेल की बारिश लगी हुई। ऐसा लगता है मानो यह एक दूसरे से लड़ने के लिए मैदान में उतर आए हो। इन दोनो ई-कॉमर्स कंपनियों के बीच की लड़ाई से शॉपिंग करने वालों को काफी फायदा हो रहा है।

अब iphone 7 खरीदने की चाह रखने वालों की चाहत पूरी हो सकती है क्योंकि फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनो ही कंपनियों ने iphone 7 के आकर्षक दामों की बौछार लगा दी है। सोमवार से फ्लिपकार्ट ने अपनी बिग 10 सेल की शुरूआत की है जिसमें कंपनी ने बड़े-बड़े ब्रांड्स में ऑफर दिए है। फ्लिपकार्ट ने पहले ही दावा किया था कि वह iphone 7 को सस्ती कीमतों पर सेल करेगी। हालांकि इससे पहले अमेजन भी अपनी ग्रेट इंडियन सेल में iphone7 पर कई ऑफर दे चुका था। फ्लिटकार्ट iphone 7 32GB को 43,999 रुपये में उपलब्ध करा रहा है जबकि बाजार में इस फोन की कीमत 60,000 रुपये है। फ्लिपकार्ट को इसका जवाब देते हुए अमेजन ने भी एक बहुत बड़ा कदम उठाया है। अमेजन iphone 7 को और भी कम दाम में बेच रहा है, जिसकी कीमत मात्र 39,499 रुपये है। हालांकि अमेजन कंपनी ने यह ऑफर केवल अपने प्राइम मेंबर्स के लिए रखा है।

बता दें, अमेजन का यह खास ऑफर मंगलवार 2 बजे से शुरू हो जाएगा। सबसे बड़ा सवाल यह है कि जो व्यक्ति अमेजन की प्राइम सुविधा का सदस्य नहीं है तो वह कैसे इस खास ऑफर का लाभ उठा पाएगा लेकिन इसका भी एक उपाय है। अमेजन अपने इस ऑफर को फ्री ट्रॉयल मेंबर्स को भी मुहैया करा रही है। यानी आपको केवल प्राइम मेंबर के फ्री ट्रॉयल को एक्टिवेट करना होगा जिसके बाद अमेजन पर iphone 7 32GB को मात्र 39,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here