दक्षिणी दिल्ली के देवली में एक सरकारी स्कूल में मिड डे मील में मरा हुआ चूहा मिलने से राजनीति गर्मा गई है। गुरुवार को खराब खाना खाने से 9 छात्र बीमार हो गए थे। इस मामले को लेकर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है। अंबेडकर नगर से आप विधायक अजय दत्त पर भी आरोप लग रहे हैं।

Grab of APNपुलिस के मुताबिक जिस एनजीओ के द्वारा खाना सप्लाई किया जा रहा था उसके डायरेक्टर कुंवर पाल सिंह है। कुंबर पाल ने अजय के साथ संबंध होने की स्वीकारा है। उन्होंने कहा कि किसी का रिश्तेदार होना गुनाह तो नहीं है। हां मैं उनका ससुर हूं। वहीं इस मामले के लेकर अभी तक अजय से बातचीत नहीं हो पाई है।

साउथ ईस्ट ज़ोन के डीसीपी ने कहा है कि इस मामले में शामिल अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा और दोषियों को सजा दिलाई जाएगी। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बच्चों व डॉक्टर से बात की और ट्वीट कर बताया कि सभी ठीक हैं। उन्होंने कहा है कि बच्चों के मामलों में इतनी बड़ी लापरवाही बर्दासत नहीं की जाएगी। सिसोदिया ने मुख्य सचिव को निर्देश दिया है कि मिड डे मील में बनने वाला खाना अधिकारियों की निगरानी में पकाया जाए। इस मामले में पुलिस ने एक गैर सरकारी संगठन के दो संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here