उत्तर प्रदेश के नोएडा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। इस बार पुलिस के कुछ करने पहले ही आरोपी व्यक्ति के बेटे ने ही ऐसा कदम उठा दिया कि हर कोई हैरान है। वहीं इस मामले को कोतवाली फेज टू पुलिस ने जांच-पड़ताल के लिए साइबर सेल को दे दिया है।

नोएडा के सेक्टर-93 स्थित गेझा गांव मे रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पीएम मोदी और सीए योगी समेत भगवान श्रीराम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पोस्ट कर दी। यह पोस्ट जब गांव के लोगों ने देखी तो उन्होंने इस पर पोस्ट पर विरोध जताया। इसके साथ ही इसकी जानकारी उनके बेटे को दी। जिसके बाद बेटे ने पहले तो पिता को समझाया लेकिन जब उसके पिता अपनी बात पर अडिग रहे और बेटे की बात नहीं मानी तो बेटे ने पिता के खिलाफ कोतवाली फेजटू पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी। वहीं पुलिस ने बेटे की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ सीएम और पीएम के लिए पोस्ट डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

एसओ सतेंद्र राय के के मुताबिक सेक्टर-93 स्थित गेझा गांव में बदरूदीन अपने परिवार के साथ रहता है। पिछले कुछ दिनों से वह अपने फेसबुक अकाउंट पर पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और भगवान श्रीराम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रहा था। इस बात की जानकारी मिलने पर गांव के लोगों ने आरोपित का विरोध किया। आरोपित के बेटे फिरोज को जब पित की इस हरकत के बारे में मालूम हुआ तो उसने पिता के खिलाफ थाना फेज-टू में शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here