बंगाली फिल्म एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सांसद कह रही हैं कि, “मैं एक घँटे से ज्यादा वक्त से प्रचार कर रही हूं, इतना तो मैं ममता बनर्जी के लिए भी नहीं करती हूं। ” इतना कहते ही नुसरत गाड़ी से उतर गई।

नुसरत के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विपक्षी पार्टियां इस वीडियो से टीएमसी की चुटकी ले रही हैं।

अब इसी वीडियो को बंगाल की भाजपा यूनिट ने पोस्ट किया है और लिखा है कि “नुसरत जहां टीएमसी सांसद, मैं एक घंटे से ज्यादा प्रचार नहीं कर सकती, इतना तो मैं ममता बनर्जी के लिए भी नहीं करूंगी।” इसी के साथ ही ममता बनर्जी के नंदीग्राम से हारने का हैशटैग भी लगाया है। नंदीग्राम पश्चिम बंगाल का हॉटसीट है। यहां से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी चुनाव लड़ रहे हैं।

पश्चिम बंगाल में पहले चरण के मतदान खत्म हो चुके हैं। सभी राजनीतिक पार्टियां पूरी ताकत से चुनाव जीतने में लगी हैं। कोई भी पार्टी एक दूसरे पर निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ रही है। ऐसे ही भाजपा ने टीएमसी सांसद नुसरता जहां की चुटकी ले ली है। बीजेपी को जबरदस्त वीडियो मिल गया है जिसे पार्टी भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

नुसरत जहां टीएमसी सासंद हैं। पश्चिम बंगाल चुनाव में प्रचार की सूची में नुसरत को भी शामिल किया है। नुसरत टीएमसी के लिए प्रचार कर रही है। तपती धूप में प्रचार करते हुए सासंद कुछ इस तरह खफा हुई कि, “मैं एक घंटे से ज्यादा प्रचार नहीं कर सकती, इतना तो मैं ममता बनर्जी के लिए भी नहीं करूंगी।” इतना कहकर गाड़ी से उतर कर चली गई। दरअसल प्रचार के दौरान गाड़ी को आगे जाने में दिक्कत हो रही थी। यहां पर नुसरत को पैदल चलकर जाना था जिसके बाद उन्हे गुस्सा आ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here