क्या आप धोती पहनने के शौकिन हैं और क्या आप धोती पहनकर बाहर घूमने जाना भी पसंद करते हैं। अगर ऐसा है तो यह ख़बर आपके काम की है। कोलकाता के एक फिल्मकार को एक शॉपिंग मॉल में जाने से इसलिए रोक दिया गया क्योंकि उन्होंने धोती पहनी थी। कोलकाता के फिल्मकार आशिष अविकुन्तक का दावा है कि उन्हें धोती पहनने की वजह से शहर के एक मॉल के अंदर जाने से रोक दिया गया।

इस फिल्मकार ने अपने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा कि ‘कोलकाता के नव-औपनिवेशिक क्लबों में प्रवेश की मनाही में कुछ भी नया नहीं है। परंतु आज मुझे मॉल में जाने से रोका गया क्योंकि मैंने धोती पहन रखी थी। फिल्मकार ने अपने पोस्ट में लिखा कि मना करने के बाद जब उन्होंने सवाल किया तो उन्हें बताया गया कि सुरक्षा कारणों से लुंगी, धोती पहनकर अंदर आना मना है। फिल्मकार ने पोस्ट में लिखा है कि अंत में उन्हें मॉल के अंदर जाने दिया गया क्योंकि वह अंग्रेजी में दलील कर पाये।

इस बारे में जब फिल्मकार आशिष अविकुन्तक से पूछा गया तो उन्होंने कहा मुझे इस बारे में क्या कहना है? आप कृप्या मेरे फेसबुक पोस्ट को देखिए जहां पूरी घटनाक्रम का उल्लेख किया गया है। वहीं मॉल प्रशासन ने फिल्मकार के आरोपों से इनकार किया है। मॉल प्रशासन का कहना है कि गेट पर मौजूद सुरक्षार्किमयों ने उनसे इंतजार करने के लिए कहा तथा फिर सुपरवाइजर की राय लेने गए। बाद में उन्हें अंदर जाने दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here