Delhi Excise Policy Case: ED दफ्तर पहुंचीं KCR की बेटी के कविता, पूछताछ के बाद गिरफ्तारी की आशंका!

कविता ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह विधेयक राष्ट्र के विकास में मदद करेगा। उन्होंने केंद्र सरकार से संसद में विधेयक पेश करने का आग्रह किया।

0
60
Delhi Excise Policy Case
Delhi Excise Policy Case

Delhi Excise Policy Case: तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी के कविता को ED ने दिल्ली शराब नीति घोटाले के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाया है। आज (11 मार्च) पूछताछ से पहले कविता के भाई और बीआरएस नेता केटीआर शुक्रवार (10 मार्च) को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। ईडी द्वारा पूछताछ के लिए समन जारी किए जाने के कुछ घंटे बाद के कविता आठ मार्च (बुधवार) को राष्ट्रीय राजधानी पहुंची थीं। अब कविता ईडी दफ्तर पहुंच चुकी हैं जहां कुछ देर बाद उनसे पूछताछ की जाएगी। सूत्रों के अनुसार, पूछताछ के बाद के कविता की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

image 49
K KAVITHA

Delhi Excise Policy Case: 17 मार्च तक ED की कस्टडी में रहेंगे मनीष सिसोदिया

बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को राउस एवेन्यू कोर्ट ने आबकारी नीति घोटाला मामले में 17 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया था। इससे पहले 26 फरवरी को जब सीबीआई ने सिसोदिया को गिरफ्तार किया था उसके बाद से ही के कविता की शराब घोटाला मामले में संलिप्तता सुर्खियां बटोर रही हैं।

भूख हड़ताल:

इससे पहले शुक्रवार को कविता ने संसद के मौजूदा बजट सत्र में महिला आरक्षण विधेयक पेश करने की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजधानी में जंतर-मंतर पर भूख हड़ताल शुरू की। सीपीआई (एम) के महासचिव सीताराम येचुरी भी विरोध प्रदर्शन में मौजूद थे। जंतर मंतर पर धरने में विपक्षी दलों और महिला संगठनों ने भाग लिया, जिन्होंने पूरे भारत से प्रस्तावित महिला आरक्षण विधेयक का समर्थन किया।

कविता ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह विधेयक राष्ट्र के विकास में मदद करेगा। उन्होंने केंद्र सरकार से संसद में विधेयक पेश करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि महिला आरक्षण विधेयक महत्वपूर्ण है और हमें इसे जल्द ही पेश करने की जरूरत है। मैं सभी महिलाओं से वादा करती हूं कि यह विरोध तब तक नहीं रुकेगा जब तक कि विधेयक पेश नहीं किया जाता। मैं भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार से इस विधेयक को संसद में पेश करने का अनुरोध करती हूं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here