देश के सबसे अमीर शख्सियतों में शामिल मुकेश अंबानी के मुबंई स्थित आवास ‘एंटिलिया’ के बाहर बीते दिन एक अंजान कार मिलने से दहशत का माहौल बन गया है। संदिग्ध गाड़ी के भीतर जिलेटिन की 20 छड़ें मिली थीं, साथ ही कुछ अन्य दस्तावेज़ भी बरामद किए गए, जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंपी है, साथ ही अबतक इस मामले में केस भी दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी से सुराह तलाशने की कोशिश कर रही है।

इस केस की जांच पुलिस हर पहलू से कर रही है। छानबीन के दौराना खुलासा हुआ है कि, गाड़ी के भीतर एक चिठ्ठी मिली है जिसमें लिखा था कि, ये तो सिर्फ एक ट्रेलर है। नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार सामान पूरा होकर तुम्हारे पास आएगा और पूरा इंतजाम हो गया है।’

इसके साथ ही पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एंटिलिया के बाहर जो गाड़ी मिली वो स्कॉर्पियो कार थी , जिसमें 20 जिलेटिन की छड़ें थीं। इस गाड़ी के अंदर एक लेटर भी मिला, जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है। गाड़ी का जो रजिस्ट्रेशन नंबर है, वो मुकेश अंबानी की सुरक्षा के काफिले में किसी वाहन से मैच करता है।

बता दें कि, मुकेश अंबानी की सुरक्षा को अब सीआरपीएफ ने भी रिव्यू किया है। बता दें कि मुकेश अंबानी को Z+ की सुरक्षा प्राप्त है। अब कल की घटना के बाद मुकेश अंबानी के क्लोज प्रोटेक्शन में तैनात कमांडो की संख्याओं को बढ़ाया गया है। जानकारी के मुताबिक, सीआरपीएफ के करीब 58 कमांडो मुकेश अंबानी की सुरक्षा में तैनात हैं।

गुरुवार को एंटिलिया के बाहर संदिग्ध कार मिलने के बाद एंटिलिया के बाहर डॉग स्क्वायड, बम स्क्वायड मौजूद रही। इसके अलावा शुक्रवार को भी एंटिलिया के बाहर कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की गई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here