Congress Rally: महंगाई और बेरोजगारी पर Congress ‘हल्‍ला बोल’ रैली से करेगी सरकार पर हमला, रामलीला मैदान में उमड़ने लगा कार्यकर्ताओं का हुजूम

Congress Rally: जानकारी के अनुसार रैली से ठीक पहले सुबह करीब 11 बजे पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मुख्यालय में एकत्रित होंगे। यहां ये सभी बसों में बैठकर रामलीला मैदान के लिए निकलेंगे।

0
191
Congress Rally
Congress Rally

Congress Rally: कांग्रेस ने दिल्ली के रामलीला मैदान में रविवार को महंगाई पर ‘हल्ला बोल’ रैली का आह्वान किया है। रामलीला मैदान में देशभर से कांग्रेस कार्यकर्ता जुटना शुरू हो गए हैं। पार्टी ने भी रैली के सफल आयोजन को लेकर विशेष तैयारियां की हैं।

‘हल्ला बोल’ रैली को देखते हुए पुलिस ने भी खास इंतजाम किए हैं।मालूम हो कि आगामी 7 सितंबर से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की शुरुआत से पूर्व कांग्रेस आज रामलीला मैदान पर बीजेपी के खिलाफ महंगाई से लेकर बेरोजगारी और जीएसटी समेत कई मुद्दों पर घेरेगी। इस रैली में कांग्रेस ने बड़ी संख्या में लोगों के जुटने का दावा भी किया है।
जानकारी के अनुसार रैली से ठीक पहले सुबह करीब 11 बजे पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मुख्यालय में एकत्रित होंगे। यहां ये सभी बसों में बैठकर रामलीला मैदान के लिए निकलेंगे।

Congress Rally today update in hindi.
Congress Rally.

Congress Rally: पार्टी महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर पहले भी कर चुकी है हमला

गौरतलब है कि कांग्रेस महंगाई और बेरोजगारी जैसे कई मसलों पर अक्‍सर सरकार पर हमला करती रही है।पार्टी का कहना है कि ये आम लोगों के मुद्दे हैं और इस पर सभी मंचों पर चर्चा होनी चाहिए।

हाल ही में पार्टी छोड़ने के बाद कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद भी आज यानी रविवार को जम्मू के सैनिक फार्म में अपनी पहली जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। अपने त्याग पत्र में कांग्रेस नेतृत्व की आलोचना करने वाले आजाद रविवार को अपना हमला और तेज कर सकते हैं।
दूसरी तरफ कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री आजाद के पार्टी नेतृत्व के खिलाफ सार्वजनिक बयानों को सत्तारूढ़ भाजपा के इशारे पर शुरू की गई ‘‘ध्यान भटकाने की रणनीति’’ करार दिया है।

Congress Rally: भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत 7 सितंबर से

Halla Bol Rally ... update top hindi news.
Halla Bol Rally.

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आगामी 7 सितंबर से शुरू होने जा रही है। जानकारी के अनुसार कन्याकुमारी से कश्मीर तक विपक्षी पार्टी की 3,500 किलोमीटर की ‘‘भारत जोड़ो यात्रा’’ आयोजित होगी।

इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर जोर देंगे। सांप्रदायिक सद्भाव को बढ़ावा देंगे। ‘‘भारत जोड़ो यात्रा’’ कांग्रेस पार्टी का अब तक का सबसे बड़ा जनसंपर्क कार्यक्रम है, जहां पार्टी के नेता जमीनी स्तर पर आम लोगों तक पहुंचने का प्रयास करेंगे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here