Chhattisgarh: CM Bhupesh Baghel ने कहा- प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक हुई है, पहली कार्रवाई Home Minister पर होनी चाहिए

0
375
Bhupesh Baghel
Bhupesh Baghel

Chhattisgarh: CM Bhupesh Baghel ने सोनिया गांधी के बयान के बाद कहा है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक हुई है। यह एक गंभीर मामला है। पहली कार्रवाई केंद्रीय गृहमंत्री पर होनी चाहिए। बताते चलें कि इससे पहले उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी ने राजनीति चमकाने के लिए ऐसा किया है।

cm bhupesh bhaghel
CM Bhupesh Bhaghel

उन्होंने सवाल उठाया था कि जब मौसम ख़राब था तो पीएम मोदी का प्लान बनाने वालों ने प्लान क्यों बनाया था। ऐसे प्लान बनाने वालों ने पीएम की जान को जोखिम में डाला। उन्होंने कहा कि पीएम की रैली में भीड़ ही नहीं पहुंची थी।

CM Bhupesh Baghel के बाद सिद्धू ने भी कहा- ‘पीएम Drama कर रहे हैं’

Navjot Singh Sidhu,Baghel
Navjot Singh Sidhu attacked Captain Amarinder

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष Navjot Singh Sidhu ने कहा है कि सुरक्षा को लेकर प्रधानमंत्री ड्रामा कर रहे हैं। बरनाला में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कल यहां आए थे। उन्हें अपनी इज्जत बचानी थी क्योंकि वो 500 लोगों को कैसे संबोधित करते? मैं पूछना चाहता हूं, पीएम साहब हमारे किसान भी लगभग एक साल तक दिल्ली की सीमाओं पर बैठे थे, लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा। कल जब आपको 15 मिनट के लिए रोका गया तो सब उन्मत्त हो गए।यह डबल स्टेन्डर्ड क्यों है? नरेंद्र मोदी जी, आज आप चाहे कितना भी नाटक कर सकते हैं, लेकिन आपको इन काले कानूनों को वापस लेने के लिए मजबूर होना पड़ा।”

हरियाणा सरकार के गृह मंत्री अनिल विज ने चन्नी पर बोला हमला

जारी विवादों में अब अनिल विज की भी एंट्री हो गयी है उन्होंने कहा है कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का स्पष्टीकरण कि प्रजातंत्र में कोई भी प्रधानमंत्री का रास्ता रोककर उनसे बात कर सकता है। यह उनका स्पष्टीकरण नहीं बल्कि उनकी स्वीकारोक्ति है कि इस षड्यंत्र में उनकी संलिप्तता है।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here