पाकिस्तान की ओर से लगातार किए जा रहे युद्धविराम उल्लंघन पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने तीखा प्रहार किया है। स्वामी ने कहा, पाकिस्तान बार-बार हिन्दुस्तान को आर-पार की लड़ाई के लिए उकसा रहा है। अब पाकिस्तान ने भारत के सब्र की सीमा तोड़ दी है। उन्होंने सोमवार को दिए बयान में कहा, मैं तो शुरूआत से कह रहा हूं कि पाकिस्तान के चार टुकड़े कर देने चाहिए। 

स्वामी आगे बोले, पाकिस्तान ने हद पार कर दी है। अब तो चीन भी पाकिस्तान के आतंकियों से परेशान हो चुका है। भारत जितना संयम दिखा रहा है, पाकिस्तान उतना ही उदंड होता जा रहा है। 

यह भी पढ़े: पाक से वसूलों सूद समेत हिसाब, पाकिस्तान ने मार गिराए 4 मां के लाल

पाकिस्तान के हौसले अब इतने बुलंद हो गए हैं कि उसने रविवार को देश के सीने को मिसाइल से चीर दिया, जिसमें देश के चार सपूत शहीद हो गए। इन शहीदों में 23 साल के कैप्टन कपिल कुंडू, राइफलमैन रामअवतार, राइफलमैन शुभम कुमार, हवलदार रोशन लाल शामिल हैं।

पाकिस्तान ने रविवार सुबह 11 बजे से  ही सीजफायर का उल्लंघन शुरू कर दिया था। पाकिस्तान की तरफ से हो रही गोलीबारी से पूरा इलाका थर्रा उठा था। दोपहर होने तक गोलीबारी थोड़ी और तेज हो गई, लेकिन रात होते-होते अचानक ऐसा लगा जैसे पाकिस्तान पागल हो गया है। 

यह भी पढ़े: देश के असल हीरो ने कहा- जिंदगी लंबी नहीं बड़ी होनी चाहिए

रातभर सीमापार से फायरिंग होती रही और भारतीय सेना इसका जवाब देती रही। सोमवार सुबह भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया, तब भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में पाक सेना के कई बंकर और चौकियां तबाह कर दी। पाकिस्तान ने ना सिर्फ राजौरी में अपना नापाक चेहरा दिखाया बल्कि रविवार को पुंछ में भी पाकिस्तान ने गोलीबारी की। इस फायरिंग में एक स्थानीय लड़की और एक जवान घायल हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here