दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मिर्ची फेंकने वाले आरोपी अनिल कुमार ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। आरोपी ने खुलासा करते हुए कहा कि उसे मिर्ची फेंकने के लिए आप नेताओं ने ही कहा था। यह उनका पब्लिसिटी स्टंट था।

उसने बताया इसके लिए उसे बकायदा सीएम आवास पर बुलाया गया था और उससे ये सब करने को कहा गया था। इसके अलावा एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे सचिवालय में घुसने में मदद भी की थी।

बता दें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करने व मिर्च पाउडर फेंकने वाले अनिल की जमानत याचिका अदालत ने खारिज कर दी है। अनिल ने अदालत में जो बयान दिया है उसमें उसने आप नेताओं को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है।

तीस हजारी अदालत के महानगर दंडाधिकारी अभिलाष मल्होत्रा के समक्ष आरोपी ने बयान में कहा कि उससे आप नेताओं ने मिर्च पाउडर फेंकवाया था। कुछ अज्ञात लोगों ने उसकी मदद की थी। अदालत ने आरोपी की न्यायिक हिरासत 19 दिसंबर तक बढ़ा दी है।

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने आरोपी को 20 नवंबर को सचिवालय में मुख्यंत्री पर मिर्च पाउडर डालने की कोशिश के बाद गिरफ्तार किया था। अनिल कोई शिकायत लेकर मुख्यमंत्री से मिलने गया था और वहां उन पर मिर्च पाउडर फेंका था।

अचानक हुई इस घटना में मुख्यमंत्री के निजी स्टाफ ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में शिकायत तो दर्ज नहीं कराई गई थी, लेकिन पुलिस ने स्वत संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here