कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय अपने दो दिवसीय दौरे के लिए छत्तीसगढ़ में हैं। उनके इस आगमन पर छत्तीसगढ़ के सीएम ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा, कि राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में विकास का पहाड़ा और सुशासन का क ख गसीखने आए हैं। राहुल जी आपका स्वागत है।

बता दें इससे पहले बुधवार को रमन सिंह ने कहा था, कि राहुल गांधी जिस भी प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए जाते हैं, वहां बीजेपी की जीत तय हो जाती है। सीएम सिंह ने कहा कि मैं चाहता हूं कि राहुल गांधी चुनाव तक छत्तीसगढ़ में ही रुक जाएं।

वहीं छत्तीसगढ़ बीजेपी के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में राहुल गांधी को विकास सीखने की सलाह देते हुए लिखा, कि छत्तीसगढ़ का विकास आपको चुनौती देता है कि आप बताएं क्या अमेठी छत्तीसगढ़ से ज्यादा विकसित है?

विदित है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को रायपुर के इंडोर स्टेडियम में जन स्वराज सम्मलेन को संबोधित करते हुए बीजेपी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा, कि आज आरएसएस के लोग देश के हर संस्थान में घुसकर बैठे हुए हैं। ऐसा तो पाकिस्तान या तानाशाही में होता है। बीजेपी और आरएसएस चाहते ही नहीं है कि देश में गरीबों की आवाज सुनी जाए। आज देश में डर का माहौल बना दिया गया है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने भारत की तुलना पाकिस्तान से की, कहा- देश में भय का माहौल

वहीं अमित शाह पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा, कि एक हत्या का आरोपी देश की राष्ट्रीय पार्टी का अध्यक्ष है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here